Punjab : सिद्धू मूसेवाला के घर पुनः लौटेंगी खुशियां वाली बात पर उठे ऐतराज

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 10:50 PM (IST)

पंजाब डैस्क : सिद्धू मूसेवाला के घर खुशखबरी आने की खबर, जोकि इन दिनों सुर्खियों में है, पर ऐतराज उठने शुरू हो गए हैं। दरअसल हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बेशक दावा किया गया कि मूसेवाला की मां चरण कौर मार्च महीने में बच्चे को जन्म देने वाली है, लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने नहीं की है, जिसके बाद इस खबर को लेकर ऐतराज उठने शुरू हो गए हैं क्योंकि अभी तक इस मामले में सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह का ही बयान सामने आया है, जबकि सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 

यह भी पढ़ें- School Timing: पंजाब में बदला Schools का समय, जानें कब से लागू होंगे आदेश

बता दें कि इस खबर को सुनने के बाद जहां कई लोग हैरान हैं तो वहीं फैंस खुशी में हैं। उनका मानना है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला का फिर से पुनर्जन्म होने वाला है, हालाकिं, सिंगर के पेरेंट्स ने अभी तक इन खबरों को कंफर्म नहीं किया है। 

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। उनकी मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा था। परिवार अब तक अपने घर के चिराग की मौत के गम से बाहर नहीं निकल पाया है। ऐसे में सिंगर के पेरेंट्स के फिर से मम्मी-पापा बनने की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News