इस खूबसूरत विदेशी लड़की की हकीकत ने पुलिस वालों के उड़ाए होश!

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 04:01 PM (IST)

खन्ना(कमल,सुनील): खन्ना पुलिस ने रोमानिया की एक लड़की के भेष में वैस्टर्न यूनियन के डीलर के साथ ठगी करते हुए काबू किया। बताया जाता है कि लड़की के भेष में रोमानिया का ये लड़का ठगी के मामले में खन्ना में घूम रहा था, जिस पर खन्ना सिटी पुलिस ने एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल के दिशा-निर्देशों पर पुलिस ने तुरंत कार्रवार्इ करते हुए आरोपी को काबू कर लिया। 

जानकारी के अनुसार एक खूबसूरत विदेशी लड़की विदेशी करंसी बदलने वाली कम्पनी वैस्टर्न यूनियन के डीलर जे.सी. गोयल की दुकान पर पहुंची और 1000 यूरो के बदले में 79 हजार रुपए लेकर चली गई, परन्तु कुछ देर बाद ही जब दुकान के मालिक संजीव कुमार गोयल निवासी मोहल्ला, पुराना बाजार ने यह यूरो आगे किसी और दुकानदार को भेज दिए तो पता लगा कि ये नकली हैं। जिसकी सूचना उक्त डीलर ने तुरंत एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल को दी। 

एस.एस.पी. की हिदायतों पर डी.एस.पी. जगविन्द्र सिंह चीमा और थाना सिटी खन्ना के एस.एच.ओ. थानेदार रजनीश सूद के नेतृत्व में पुलिस ने तेजी के साथ कार्रवाई करते उस कथित विदेशी लड़की को काबू कर लिया, परन्तु पता लगा कि लड़की के भेष में कोई रोमानिया निवासी लड़का है जो लड़की होने का फायदा लेकर ऐसी ठगियां करता है। एस.एच.ओ. रजनीश सूद ने बताया कि मामले की गहराई के साथ जांच की जा रही है, जांच पूरी होने पर आगे वाली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vatika