फिर सुर्खियों में पंजाब पुलिस, भाई को पकड़ने आई पुलिस ने बहनों को बेरहमी से पीटा(video)

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 12:33 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव फतेहगढ़ पंजतूर में स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा साहिब (वड्डा गुरुद्वारा) की गोलक के ताले तोड़कर नकदी चोरी करने का मामला गंभीर होता जा रहा है। शंका के घेरे में आए 12 वर्षीय युवक रिंकू के परिजनों ने पुलिस पर उन्हें तथा उनकी बेटियों सोनियां (18) तथा सोना (17) को मारपीट कर घायल किए जाने का आरोप लगाया है, जिन्हें सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया, जबकि थाना प्रभारी कश्मीर सिंह ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि जांच जारी है। 

पुलिस ने बताया आरोपों को गलत
थाना प्रभारी कश्मीर सिंह ने कहा कि पुलिस पर यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि उनकी बेटियों सोनियां व सोना के अलावा हमसे मारपीट की गई, जो झूठे व बेबुनियाद हैं। गुरुद्वारा कमेटी ने हमें पहले ही अग्रिम कार्रवाई से इसलिए रोका और समय ले लिया क्योंकि शंका के घेरे में आए उक्त दोनों बच्चे नाबालिग हैं और गुरुद्वारा कमेटी ने कहा कि हम सलाह-मशविरा करके ही बयान दर्ज करवाएंगे।

जिला पुलिस अधीक्षक को दिया शिकायत पत्र
रिंकू के पिता प्रकाश सिंह पुत्र नत्थू राम निवासी गांव फतेहगढ़ पंजतूर ने जिला पुलिस अधीक्षक मोगा को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि फतेहगढ़ पंजतूर पुलिस ने मेरे बेटे रिंकू को अवैध हिरासत में रखा हुआ है और उसे व हमें झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। पुलिस द्वारा हमारी बेटियों सोनियां व सोना के अलावा हमसे भी मारपीट की गई। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक मोगा से गुहार लगाई कि हमें इंसाफ दिया जाए।

Anjna