फिर सुर्खियों में पंजाब पुलिस, दुष्कर्म आरोपी को जेल ले जाने की बजाय होटल में की खातिरदारी

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 12:34 PM (IST)

बठिंडा (विजय): पुलिस के दामन पर एक और दाग उस समय लगा जब नाबालिगा के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस ने अदालत के सामने स्थित एक होटल में जाकर आरोपी के साथ गुलछर्रे उड़ाए। 

3 मई को नाबालिगा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने 5 मई को 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था और न्यायालय से उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड भी हासिल किया था। फरार हुए तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया जहां न्यायाधीश ने सभी का रिमांड एक दिन और बढ़ा दिया। न्यायालय में पेशी के बाद पुलिस टीम आरोपी को सामने के एक होटल में ले गई जहां उन्होंने खूब गुलछर्रे उड़ाए।

पत्रकारों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने इस तस्वीर को कैमरे में कैद करना चाहा जिस पर पुलिस ने फोटो खींचने से मना किया परंतु कैमरामैनों ने फिर भी उन्हें ‘कैद’ कर लिया। घबराई पुलिस टीम तुरंत आरोपी को लेकर वहां से निकल गई। इस मामले में पुलिस अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि वह इस मामले की अवश्य जांच करेंगे। उल्लेखनीय है कि न्यायालय में पेशी के बाद आरोपी को सीधा जेल जाना होता है या रिमांड के बाद हवालात में बंद करना होता है परंतु यहां तो होटलों में खातिरदारी होती नजर आई। 

Vatika