हजारों नम आंखों ने दी पंजाब पुलिस के 2 शहीदों को अंतिम विदाई, फूट-फूट कर रो पड़े लोग

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2024 - 04:19 PM (IST)

गुरदासपुर: जालंधर-पठानकोट मुख्य मार्ग पर गांव ईमान मांगट के पास कोहरे के कारण हुए हादसे में गुरदासपुर से संबंधित 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। इन दोनों को हजारों नम आंखों ने अंतिम विदाई दी।

बता दें कि गुरप्रीत सिंह अमीपुर गांव का रहने वाला था और महिला कांस्टेबल शालू राणा गुरदासपुर शहर के न्यू लित्तर कालोनी की रहने वाली थी। इस सड़क हादसे में दोनों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों और इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। जानकारी के अनुसार कांस्टेबल शालू राणा (26) एक साल पहले पुलिस में भर्ती हुई थी और वह सुबह गुरदासपुर आने के लिए उक्त बस में सवार हुई लेकिन रास्ते में ही हादसे में उनकी मौत हो गई। मृतका का परिवार नेपाल का रहने वाला था और काफी समय से गुरदासपुर की न्यू लित्तर कालोनी में रह रहा था। उसके परिवार में उसके माता-पिता और 2 छोटे भाई-बहन हैं।

वहीं मृतक गुरप्रीत सिंह गुरदासपुर पुलिस लाइन में तैनात था और उनके पिता की मौत के बाद उसे पंजाब पुलिस में नौकरी मिल गई थी। उनके परिवार में एक साल का बेटा और 7 साल की बेटी और पत्नी हैं जिनके बेटे का जन्मदिन था। दोनों मृतकों को पुलिस सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा, हैल्थ सिस्टम कॉर्पोरेशन के चेयरमैन रमन बहल, एस.एस.पी. हरीश दायमा व अन्य प्रमुख हस्तियां पहुंची तथा परिवारों के साथ दुख साझा किया।

Content Writer

Vatika