Republic Day को लेकर पंजाब पुलिस चौकस, जगह-जगह कर रही चैकिंग, बढ़ाई सुरक्षा

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2024 - 03:48 PM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): 26 जनवरी को मनाए जा रहे गणतंत्र दिवस के मद्देनजर पुलिस ने अब से ही समूचे जिले में चौकसी बढ़ा दी है। इसके चलते गुरदासपुर शहर सहित देहाती क्षेत्र में भी संबंधित थानों की पुलिस की तरफ से चैकिंग की जा रही है।

एस.एस.पी. हरीश दयामा ने बातचीत दौरान बताया कि वैसे तो पुलिस हमेशा चौकस रहती है, परन्तु गणतंत्र दिवस के मद्देनजर ओर ज्यादा चौकसी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी एंट्री प्वाइंटों पर पुलिस की विशेष नजर है और अन्य संवेदनशील स्थानों पर नाकाबंदी करके आने जाने वाले संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

उन्होंने कहा कि केवल दिन के समय पर ही नहीं बल्कि रात के समय पर भी पुलिस के जवान मुस्तैद रहते हैं और भारी ठंड के बावजूद पुलिस की टीमें जहां गश्त करती हैं वहां नाकों पर भी मुस्तैदी से पहरा देती हैं। उन्होंने कहा कि रविवार वाले दिन धार्मिक स्थानों और सत्संग घरों के बाहर भी विशेष फोर्स तैनात की जाती है जिससे कोई शरारती तत्व किसी असुखद घटना को अंजाम न दे सके। उन्होंने जिला निवासियों से अपील की कि वह बेफिक्र हो कर अपने त्योहार मनाएं और यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो पुलिस को सूचित किया जाए।
 

Content Writer

Vatika