पंजाब पुलिस ने जयपाल गिरोह के गैंगस्टर को झारखंड से किया गिरफ्तार, हुए बड़े खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 09:55 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): पंजाब पुलिस की संगठित अपराध नियंत्रण इकाई (ओ.सी.सी.यू.) ने एस.ए.एस. नगर पुलिस के साथ सांझे आप्रेशन में गैंगस्टर जयपाल के करीबी गैवी सिंह उर्फ विजय उर्फ ज्ञानी को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस के दबाव के कारण राज्य छोड़कर फरार हो गया था। डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने बताया कि वह गिरोह को फंडिंग करने के लिए ड्रग कार्टेल चला रहा था।

यह भी पढ़ें: तो क्या पंजाब में 1 मई से नहीं शुरू हो पाएगी 18 प्लस को वैक्सीन, पढ़ें क्यों

फिरोजपुर जिले के गांव रईया वाला के रहने वाले गैवी को पंजाब पुलिस ने झारखंड पुलिस के साथ मिलकर वहां के सराए किला खरसवा जिले से गिरफ्तार किया। आरोपी ने फिरोजपुर की जेल में बंद गैंगस्टर चंदन उर्फ चन्दू के साथ नजदीकी संबंध होने बारे खुलासा किया है। पुलिस ने उससे एक फार्च्यूनर एस.यू.वी., 5 मोबाइल फोन और 3 इंटरनैट डोंगल बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: बहबलकलां गोलीकांड की सुनवाई 18 मई तक स्थगित

पाकिस्तान और जे. एंड के. के नशा तस्करों से थे संबंध
गैवी के पाकिस्तान और जम्मू-कश्मीर के नशा तस्करों के साथ नजदीकी संबंध थे। उसे पाकिस्तान से बाड़ के नीचे से पाइपों द्वारा या नदी में पानी की ट्यूबों द्वारा नशों और हथियारों की सप्लाई भेजी जा रही थी। वह फरवरी 2020 में 11 किलो हैरोइन बरामदगी मामले में जालंधर ग्रामीण पुलिस को वांछित था। गैवी पर कत्ल, डकैती, अपहरण, जबरन लूट और एन.डी.पी.एस. व आर्म्स एक्ट के अंतर्गत 10 से अधिक मामले चल रहे हैं।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News