हत्या की वारदात से पहले पंजाब पुलिस ने हथियारों सहित नौजवान किया गिरफ्तार, Gangster से जुड़ रहे तार

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 03:57 PM (IST)

रूपनगर (सज्जन सैनी): रूपनगर पुलिस ने एक ऐसे  आरोपी को गिरफ़्तार किया है, जो गेस्ट को हथियार स्पलाई करता था। गिरफ़्तार किया गया व्यक्ति फरीदकोट का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 7 गैर-कानूनी पिस्तौल और 15 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

रूपनगर पुलिस के अनुसार इन हथियारों के साथ गैंगस्टरों ने कोटकपूरा  में किसी प्रसिद्ध व्यापारी के हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम देना था। पकड़े गए नौजवान के तार गैगस्टरों के साथ जुड़ रहे हैं। पुलिस के अनुसार गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ काका और सुखदीप सिंह उर्फ टोनी जेल में से बैठ कर यह गैर-कानूनी काम को अंजाम दे  रहे थे। रुपनगर के एस.एस. पी. दफ़्तर संदीप गर्ग ने बताया कि गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ काका के खिलाफ पहले ही लूटपाट, मारपीट, कत्ल और फिरौती की वारदातों के 7 केस दर्ज हैं। जबकि गैंगस्टर सुखदीप सिंह उर्फ टोनी के खिलाफ अलग -अलग जुर्म के तहत केस दर्ज हैं। इन दोनों आरोपियों के ख़िलाफ़ पंजाब के समेत यूरोप और अन्य अलग -अलग स्टेटों में संगीन जुर्म के मुकदमे दर्ज हैं।

रूपनगर पुलिस की तरफ से मामले में अलग -अलग धाराओं के तहत सरवंत सिंह उर्फ रिक्की, गैंगस्टर जगदीप सिंह काका और सुखदीप सिंह टोनी को भी इस केस में नामज़द करते हुए कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेने के बाद आरोपी से जांच करेगी कि आख़िर यह हथियार कहां से लाए गए और आगे किसको स्पलाई किए जाने थे। 

Content Writer

Vatika