VIDEO: पंजाब पुलिस बनी किडनैपर, फिरौती के लिए किडनैप किया व्यापारी का बेटा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 01:57 PM (IST)

तलवंडी साबो(मनीष गर्ग): सब-डिवीजन मोड़ मंडी में चार लोगों द्वारा पैसा लेने के चक्कर में एक व्यापारी के बेटे को अगवाह करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मोड़ मंडी पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। इन आरोपियों में से 2 पुलिस कर्मचारी भी शामिल हैं। आरोपियों ने एक व्यापारी के बेटे को अगवाह करके उससे 5 लाख रुपए लेने की साजिश तैयार की थी, जिसे पुलिस ने कुछ समय में ही नाकाम करके रख दिया। 

उल्लेखनीय है कि मंडी के एक व्यापारी के बेटे को आरोपियों ने फोन करके घर से बाहर बुला लिया और जबरन उसे अपनी गाड़ी में ले गए। अगवा करते समय सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। मोड़ मंडी पुलिस को सूचना मिलते ही उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों और अगवा किए युवक को आई 20 कार सहित कुछ घंटो में ही गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पैसों के लिए युवक को अगवा किया गया था। आरिपयों में 2 पुलिस कर्मचारी हैं, जिनकी ड्यूटी मोड़ रामपुरा रोड पर बने डेरा सिरसा के नामघर में गार्द पर लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के लिए भी लिख दिया गया है। 

Sunita sarangal