पंजाब पुलिस ने डिजिटल रिमब्रैंस वॉल एसीपी अनिल कोहली को की समर्पित

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 01:44 PM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब पुलिस ने शनिवार 'डिजिटल रिमब्रैंस वॉल' को लांच करते हुए उसे  ए.सी.पी. अनिल कोहली को समर्पित की है। ऐसा करके पंजाब पुलिस ने कोरोना वायरस कारण शहादत देने वाले अपने बहादुर सिपाही को श्रद्धा के फूल भेंट किये हैं, जिन की मौजूदा महामारी दौरान ड्यूटी करते समय अचानक मौत हो गई थी। ए.सी.पी. अनिल कोहली देश में पहले पुलिस अधिकारी थे, जिन की कोरोना वायरस कारण 18 अप्रैल 2020 को लुधियाना में मौत हो गई थी।

पंजाब पुलिस की तरफ से लांच 'डिजिटल रिमब्रैंस वॉल' पर अपना संदेश लिखते हुए पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने डिजिटल रिमब्रैंस वॉल  को ए. सी. पी. अनिल कोहली की याद में समर्पित करते हुए कहा कि देश में अलग -अलग पुलिस फोर्स के कोरोना योद्धों को आने वाले समय में याद रखा जायेगा। ए. सी. पी. अनिल कोहली के बाद इन्दौर और उजैन के 2 ए  ख्याति ने भी अपनी, शहादतें दीं। पंजाब के डी. जी. पी. दिनकर गुप्ता ने कहा कि कोरोना वायरस के साथ जंग लड़ते हुए कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों के पॉजिटिव टैस्ट आए हैं और कई लोगों को  अलग -अलग जगह में क्वारंटाइन  किया गया है।

ए.सी.पी. अनिल कोहली पंजाब पुलिस के लिए हमेशा बने रहेंगे हीरो
डी. जी. पी. दिनकर गुप्ता ने कहा कि इस डिजिटल बाल में लोग बहादुर पुलिस अधिकारी की याद में संदेश लिख सकेंगे। डी. जी. पी. दिनकर गुप्ता ने अपने संदेश में कहा कि ए. सी. पी. अनिल हमारे सभी के लोकप्रिय थे और वह पूरे पंजाब पुलिस के लिए प्रेरणा के स्रोत रहेंगे। वह अपनी ड्यूटी प्रति निशठावान थे और उन्हों ने स्वार्थ रहित सेवा दी। उन्हों ने कहा कि उन के योगदान को हमेशा याद रखा जायेगा। एक भयानक महामारी ख़िलाफ़ लड़ते हुए उन्हों ने अपनी बलिदान दिया है और सव. कोहली पंजाब पुलिस के लिए हमेशा हीरो बने रहेंगे।

Author

Riya bawa