पंजाब व जम्मू-कश्मीर के इंटरस्टेट नाका माधोपुर में पंजाब पुलिस ने 5 सदिंग्धों को लिया हिरासत में

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 01:35 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति): गत वर्ष पहले जिला पठानकोट में स्थित एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद जिला पठानकोट को सुरक्षा के लिहाजे से अति संवेदनशील जिला माना जाता है। जिसके चलते जिला पुलिस 24 घंटे मुस्तैद होकर अपनी ड्यूटी पर तैनात रहती है।

जिसके फलस्वरूप गत देर रात्रि के समय जिला पठानकोट पुलिस ने पंजाब व जम्मू-कश्मीर के प्रवेश द्वार पर स्थित इंटरस्टेट नाका माधोपुर में एक गाड़ी में स्वार ड्राइवर सहित 5 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंधी जिला पुलिस प्रमुख सुरेन्द्र लांबा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध लोग एक गाड़ी में स्वार होकर जम्मू-कश्मीर से माधोपुर के रास्ते पंजाब में दाखिल हो रहे हैं। जिसके चलते पंजाब पुलिस की ओर से पैरा स्पेशल फोर्स के जवानों के साथ माधोपुर में नाका बंदी कर वाहनों की चैकिंग शुरु कर दी।

जिस दौरान पुलिस को मिली सूचना नंबर वाली गाड़ी जैसे ही माधोपुर के रास्तेे पंजाब राज्य में प्रवेश हुई तो पुलिस ने पूरी सतर्कता के साथ उक्त गाड़ी को कब्जे में लेकर गाड़ी में स्वार ड्राईवर सहित 5 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी। वहीं एस.एस.पी. सुरेन्द्र लांबा ने बताया कि पुलिस की देर रात्रि तक चली जांच के बाद व्यक्ति से कुछ भी संदिग्ध ना मिलने के बाद उनकी ओर से सभी व्यक्तियों को जम्मू-कश्मीर पुलिस को सौंप दिया। समाचार लिखे जाने तक पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान नहीं हो सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News