Punjab Police का शर्मनाक कारनामा, वर्दी उतार कर रहा था Deal, वीडियो तेजी से वायरल

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 12:35 PM (IST)

अमृतसर: गुरु नगरी में फिर से पंजाब पुलिस का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसके चलते देर शाम जिला कमिश्नरेट पुलिस ने उक्त सब-इंस्पैक्टर को तत्काल प्रभाव से संस्पैंड करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

उक्त सब-इंस्पैक्टर सरवन सिंह है और उस दिन ड्यूटी पर तैनात होने के साथ-साथ अधूरी वर्दी में एक फरियादी की शिकायत सुन रहा था। उक्त सब इंस्पैक्टर थाना ए डिवीजन (रामबाग) से संबंधित है। बता दें कि वायरल वीडियो में सरेआम पुलिस कर्मी शराब पीता नजर आ रहा है। वीडियो में एक तरफ जहां लोग वहां अपनी शिकायत दर्ज कराने आए हैं। वहीं दूसरी तरफ उक्त थाने का सब-इंस्पैक्टर वर्दी उतार कर थाने में ही शराब का सेवन कर रहा है।

गौरतलब है कि विगत कुछ दिनों पहले पंजाब राज्य के एक जिले में ऐसी ही वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें एक ए, एस.आई. रैंक का कर्मी जबरदस्त नशे में झूमता नजर आया था। ये सारी घटना विगत रात्रि की बताई जा रही है। वीडियो में कुछ लोग रात के वक्त जब थाने में शिकायत देने पहुंचते हैं तो थाने में तैनात सब-इंस्पैक्टर सरेआम शराब की बोतल खोल बैठा हुआ है। यह वीडियो वायरल होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Content Writer

Vatika