Punjab : लूटपाट करने वाले गिरोह को भंडाफोड़, स्कॉर्पियो व हथियार सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 06:36 PM (IST)

बरनाला : रूड़ेके कलां थाने की पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए डकैती और जबरन वसूली करने वाले चार सदस्यों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना के दौरान इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो गाड़ी, नकदी और हथियार बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह हाल ही में एक घटना में शामिल था, जिसमें राजस्थान के एक शख्स को निशाना बनाकर नकदी लूट ली गई थी। आरोपियों की पहचान हरजस सिंह पुत्र स्वदेश पाल सिंह निवासी धुरकोट, लवप्रीत सिंह उर्फ ​​काली पुत्र रणजीत सिंह निवासी पट्टी ढिलवां, जसकरण सिंह पुत्र जग्गा सिंह निवासी काहनाके और हरप्रीत सिंह पुत्र सेवा सिंह के रूप में की है। 

पूछताछ दौरान पता चला है कि यह गिरोह 18 सितंबर को बरनाला-मानसा रोड पर एक घटना में शामिल था। गांव धौला के पास आइसक्रीम विक्रेता राजस्थान निवासी भैरू लाल पुत्र देवी लाल ने पुलिस को शिकायत दी कि एक वाहन में सवार लोगों ने बंदूक की नोक पर उससे नकदी लूट ली।

जैसे ही भैरू लाल की शिकायत पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी और आरोपियों को कुछ ही समय में पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से एक तलवार, एक बेसबॉल बैट और एक लोहे की रॉड भी बरामद की गई है, जिसका इस्तेमाल घटना के दौरान किया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News