कैप्टन के फैसले से भड़के पंजाब के बस आपरेटर, लिया ये बड़ा फैसला

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 06:10 PM (IST)

 

अमृतसर : कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य में महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा देने व कोरोना काल में बसों में केवल 50 प्रतिशत सीटों पर सवारियों को बैठाने के हुक्म को लेकर बस आपरेटरों ने रोष जताया है। उन्होंने संयुक्त रूप से सभी बसों की चाबियां कैप्टन अमरिंदर सिंह को सौंपने की बात कही है। बस आपरेटरों द्वारा एक मीटिंग करने के बाद यह फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें: ट्राईसिटी में टूटा कोरोना का कहर,हालात हुए बेकाबू

अमृतसर गुरदासपुर बस यूनियन के प्रधान चौधरी अशोक कुमार मान और मिनी बस आपरेटर एसोसिएशन पंजाब के प्रधान बलदेव सिंह बब्बू ने मीटिंग के बाद बताया कि राज्यभर में पहले ही महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा लागू हो चुका है। उपर से कोरोना के कारण 50 प्रतिशत सवारियों को ही लेकर चलने की अनिवार्यता के चलते जगह-जगह बसों के चालान काटे जा रहे है। साथ ही बस ड्राईवरों व कंडक्टरों पर केस दर्ज किए जा रहे है। इसी बात को लेकर राज्यभर के बस आपरेटरों में रोष की लहर है।

यह भी पढ़ें:PGI में वेंटीलेटर बेड हुए खत्म,मरीजों में मचा हाहाकार

उन्होंने कहा कि बसों में 50 प्रतिशत सवारियों को बैठाने के बाद बाकी खर्चे तो दूर तेल का खर्च भी पूरा नहीं हो पा रहा है। एेसे हालात में राज्य में बसों को चलाना बहुत ही मुश्किल है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बस परिवहन से जुड़े सारे एसोशिएसन जल्द ही मुख्यमंत्री को बसों की चाबियां सौंपने की तारीख का एेलान करेंगे। इस मौके पर वरिन्दरपाल सिंह मादोके, हरदेव सिंह शाह, राजपाल सिंह भोला बुर्ज, मनोहर लाल शर्मा, चौधरी हितेश मान, कुलदीप सिंह शकरी, साहब सिंह मजीठा, कुलवंत सिंह ढिल्लों, सोरवराज सिंह औलख, बलबीर सिंह आदि मौजूद थे।

 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News