अकाली नेता के बयान पर गरमाया पंजाब का राजनीतिक माहौल, सिद्धू पर साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 05:35 PM (IST)

अमृतसर (छीना): कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के सामने पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया चुनाव लड़ सकते हैं। इस संबंधी विधानसभा हलका दक्षिणी से शिरोमणि अकाली दल और बसपा के सांझे उम्मीदवार तलबीर सिंह गिल की तरफ से दिए गए बयान के बाद पंजाब का राजनीतिक माहौल गरमा गया है। तलबीर सिंह गिल ने कहा कि बिक्रम सिंह मजीठिया पर बदलाखोरी की भावना के साथ झूठा पर्चा दर्ज करवा कर नवजोत सिद्धू बहुत हेकड़ी मारते फिर रहे है परन्तु जल्दी ही अरविन्द केजरीवाल की तरह यह भी मजीठिया से माफी मांगते नजर आएंगे।

गिल ने कहा कि सिद्धू का अहंकार तोड़ने के लिए बिक्रम सिंह मजीठिया हलका पूर्वी अमृतसर से चुनाव लड़ सकते हैं जिस संबंधी (तलबीर गिल) की पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल के साथ भी बात हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी हाईकमान ने मजीठिया को सिद्धू के सामने चुनावी मैदान में उतार दिया तो फिर लोगों का फतवा बताएगा कि उनका हरमन प्यारा नेता कौन है, झूठे पर्चे दर्ज करवा देने साथ कोई गुनाहगार नहीं बन जाता। गिल ने कहा कि हमें कानून पर पूरा भरोसा है। बिक्रम सिंह मजीठिया जल्दी ही माननीय अदालत से जमानत हासिल कर चुनावी मैदान में उतरेंगे।

जिक्रयोग्य है कि शिरोमणि अकाली दल की तरफ से हलका पूर्वी अमृतसर से अभी तक किसी भी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया गया और अब तलबीर सिंह गिल ने इस हलके से नवजोत सिद्धू के सामने बिक्रम सिंह मजीठिया के चुनाव लड़ने संबंधी दिए बयान को यदि शिरोमणि अकाली दल हाईकमान अमलीजामा पहना देता है तो 2022 के विधानसभा चुनावों में सबसे सख्त टक्कर इस हलके में ही देखने को मिलेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Subhash Kapoor