Punjab : झगड़ा निपटाने पहुंची पुलिस को देख युवक ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 11:27 PM (IST)

खन्ना  : खन्ना के मालेरकोटला रोड पर पुलिस जब घरेलू झगड़ा निपटाने पहुंची तो एक युवक ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। घटना में युवक की दोनों टांगें टूट गईं, जिसके चलते उसे ट्रॉमा सेंटर खन्ना भर्ती कराया गया। घायल युवक की पहचान प्रदीप सिंह जिम्मी निवासी मलेरकोटला रोड खन्ना के तौर पर हुई।

अस्पताल में उपचाराधीन प्रदीप सिंह ने बताया कि उनके घर में झगड़ा होता रहता है। उसकी मां और पत्नी मामूली सी बातों पर पुलिस बुला लेते हैं और उसे डराते रहते हैं। सोमवार की शाम को घर में मां और पत्नी से झगड़ा हुआ तो पुलिस को फोन कर दिया गया। पुलिस कर्मी उनके घर आए तो उसने गेट नहीं खोला। इसी बीच एक पुलिस वाले ने उसकी तरफ पिस्तौल तान दी तो उसने डर के मारे छलांग लगा दी। जिससे उसकी दोनों टांगों में फ्रेक्चर आया।

यह भी पढ़ें : लुधियाना में गरमाया माहौल, पुलिस और कांग्रेसी हुए आमने-सामने

प्रदीप सिंह जिम्मी ने कहा कि उसकी माता आम आदमी पार्टी की नेता है। जिसके चलते अकसर पुलिस के पास उसकी शिकायत करके उसे डराया धमकाया जाता है। उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। इसके बावजूद उसे तंग परेशान किया जाता है। प्रदीप सिंह ने कहा कि उसकी सी.आई.डी. से जांच करवा ली जाए। अगर उसका कोई कसूर होगा तो कार्रवाई की जाए। प्रदीप ने आरोप लगाया कि उसका मोबाइल नंबर भी ट्रेस पर लगाया गया था। इसकी भी जांच होनी चाहिए।

सिटी थाना 2 के एस.एच.ओ. गुरमीत सिंह ने कहा कि पुलिस के पास 112 नंबर पर शिकायत आई थी कि घर में झगड़ा हो रहा है। जिसके बाद ए.एस.आई. हरनेक सिंह महिला पुलिस कर्मी समेत मौके पर गए थे। वहां प्रदीप ने पुलिस के साथ भी दुर्व्यवहार किया। इसी दौरान प्रदीप ने छत से छलांग लगा दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News