लड़की ने 12 लड़कों से Marriage करवाकर किया ये बुरा काम,Punjab से सनसनीखेज मामला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:26 PM (IST)

पंजाब डेस्कः एक ठग लड़की द्वारा एक नहीं, 2 नहीं बल्कि 12 नौजवानों को शादी करवाकर ठगी मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सिमरन नामक लड़की ने 12 लड़कों से शादी करके उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। इस दौरान उक्त ठग दुल्हन द्वारा ठगे गए मुकेश नामक नौजवान ने इंसाफ की गुहार लगाई है।


मामला पटियाला का है, जहां सिमरन नामक लड़की ने 12 बार विवाह करवाकर नौजवानों को धोखाधड़ी का शिकार बनाया। सिमरन पर पहले भी कई केस दर्ज है, जिसके चलते यह जेल भी जा चुकी है पर जेल से बाहर आने के बाद इसने फिर से लड़कों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया। मुकेश नामक व्यक्ति जोकि हिसार का रहने वाला है, ने बताया कि सिमरन ने उसके साथ विवाह करवाने का झांसा देकर 4.5 लाख रुपए की ठगी मारी। इस संबंधित मुकेश ने पटियाला के लाहौरी गेट थाना डिवीजन नंबर 4 में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया पर पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही, जिस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान हो रहा है।

अब मुकेश ने सिमर और उसका विवाह करवाने वाले बिचौले खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। मुकेश ने कहा कि सिमरन ने उस पर झूठा केस दर्ज करवाया हुआ है, जिस कारण वह पिछले अढ़ाई साल से पटियाला के चक्कर काट रहा है। इस ठग लड़की के कारण वह पूरी तरह बर्बाद हो चुका है और परेशानी कारण उसके पिता की भी मौत हो चुकी है। अब उसको पता लगा कि सिमरन ने पटियाला भी 10-12 विवाह करवाए है। उसने कहा कि उक्त लड़की के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके उसे इंसाफ दिलाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News