दिल दहला देने वाली घटना, पिता की मौत के बाद ASI बेटे की मौ+त

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 01:35 PM (IST)

मुकेरियां: मुकेरियां के मोहल्ला रिक्खीपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना के दौरान पिता  के भोग के बाद बेटे की भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पूर्व पार्षद निर्मल दास की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 10 जून को अंतिम अरदास की गई थी। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद संतोष चौधरी, पूर्व विधायक इंदू बाला, सर्वजोत सिंह साबी, पार्षद रणजोध सिंह, ठाकुर तरसेम मिन्हास, पार्षद हरमिंदर कौर आदि ने कुमार को श्रवण बेटा कहकर संबोधित किया।

किसी को क्या  पता कि श्रवण बेटा कहलाने वाला बेटा भी चंद घंटों का मेहमान है। देर शाम तक हाथ जोड़कर मेहमानों का स्वागत करने वाले को सुबह की किरण तक देखने को नहीं मिली। परिजनों ने बताया कि अशोक कुमार अपनी पत्नी व बच्चों के साथ सो रहे थे। सुबह जब उनकी पत्नी ने चाय बनाकर उन्हें जगाने की कोशिश की तो पता चला कि वह इस नश्वर दुनिया को अलवीदा कह चुका हैं, जिससे परिवार सहित पूरे मोहल्ले में शोक की लहर फैल गई।

अशोक कुमार मुकेरियां पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। ASI अशोक कुमार का गत दिवस पूरे पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। डी.एस. पी. विपन कुमार, थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने पुष्प माला अर्पित कर सलामी दी। इस मौके पर हजारों की संख्या में शहरवासी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News