Punjab: बेखौफ चोरों का आतंक, एक साथ 3 दुकानों को बनाया निशाना

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 08:24 PM (IST)

बरनाला : जिले में चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बेखौफ चोर आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है, जहां चोरों ने देर रात नामदेव मार्ग पर 2 दुकानें व ताजोके रोड पर अनाज मंडी के नजदीक एक दुकान को निशाना बनाया है। इस दौरान चोर हजारों रुपए की नकदी व अन्य सामान चोरी करके ले गए।  

स्थानीय बाजार में चोरों ने लोहे की रॉड से 3 दुकानों की खिड़कियां तोड़कर हजारों रुपए की नकदी, लेडीज सूट, 2 डी.वी.आर. और वाई-फाई चोरी कर लिया। चोरी की घटना को लेकर व्यवसायी वर्ग व आम लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। इस संबंध में गुप्ता मैडीकल एजैंसी, बाबा मठ समीप विनय गुप्ता और एस.पी. ब्रदर्स के मालिक सतपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए तो स्विफ्ट कार में 5 युवकों को देखा जो दुकान से कपड़े चुराकर ले जा रहे थे तो उन्होंने तुरंत दुकान मालिकों को सूचित किया कि चोर डी.वी.आर. और वाई-फाई सहित 500 रुपए चोरी कर ले गए। विनय गुप्ता के मैडीकल स्टोर को रॉड से खोलकर तथा दूसरी दुकान से सूट के पैकेट चोरी कर ले गए, जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 30 हजार रुपए है।

इसी तरह ताजोके रोड स्थित अनाज मंडी के मालिक सुभाष गुप्ता के मुताबिक, उन्हें पड़ोसी का फोन आया कि दुकान से डी.वी.आर. और वाई-फाई के अलावा 10-15 हजार रुपए चोरी हो गए हैं। चोरों ने शटर तोड़कर पड़ोसी का गेट बंद कर दिया ताकि खटपट सुनकर पड़ोसी बाहर न आ जाएं। उक्त चोरियों की जानकारी जब व्यापारियों व पुलिस को हुई तो वे चौकी प्रभारी करमजीत सिंह व हवलदार अमनिंदर सिंह के नेतृत्व में पहुंचे और स्थिति का जायजा लेकर उच्चाधिकारियों को सूचित किया। पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच के बाद पता चला है कि कार सवार 5 सदस्यीय चोर गिरोह ने सुबह करीब 3-30 बजे वारदात को अंजाम दिया है। चोरी की इन घटनाओं से व्यापारियों में काफी चिंता है। उन्होंने जिला पुलिस प्रमुख से मांग की है कि शहर में पुलिस थानों की संख्या बढ़ाकर पी.सी.आर. मोटरसाइकिलों की दिन-रात गश्त तेज की जाए ताकि व्यापारियों को अपना स्वयं का व्यवसाय कर सकते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini