Punjab :  किसान यूनियन के बड़े नेता को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के फूले हाथ-पांव

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 05:17 PM (IST)

कुराली (हरीश बठला) : भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मोबाइल पर दी गई धमकी की जानकारी टिकैत परिवार ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। परिवार को किसान आंदोलन से अलग होने की चेतावनी दी गई है।

भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर धमकी भरी कॉल मिली। गौरव टिकैत ने बताया कि कई बार कॉल की गई है। पहले परिवार ने इसे किसी की शरारत समझा, लेकिन बार-बार कॉल आने की वजह से भौराकलां थाने में तहरीर दी गई है। धमकी देने वाले ने भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत और गौरव टिकैत को निशाना बनाया है। इससे पहले किसान आंदोलन के दौरान भी परिवार को कई बार धमकियां दी गई थी। भाकियू नेता ने सिविल लाइन थाने में मुकद्दमा भी दर्ज कराया था।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके भतीजे गौरव टिकैत को फोन व मैसेज आए कि कहां तक भागोगे छोड़ेंगे नहीं, किसानों की आवाज को उठाना बंद कर दो। बम से उड़ाने की धमकी देने वालों पर राकेश टिकैत निशाना साधते हुए कहा कि यह कोई बढ़ा गैंग है जो बम से उड़ाने की बात कर रहा है हमारे यहां तो कट्टे और तमंचे चलते है।चौधरी राकेश टिकैत ने बताया कि इसकी तहरीर थाना भोराकलां में दी गई है।

Content Writer

Subhash Kapoor