रिक्शे पर बैठी इन 2 लड़कियों की हालत ने उड़ाए हर किसी के होश, मीडिया के सामने ऐसे खोले राज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 08:13 PM (IST)

अमृतसर(हरनीत): नशे के डंक ने पंजाब की जवानी को बर्बाद कर दिया है। पहले तो पंजाब के मर्द नशे की दलदल में थे लेकिन  अब  नशे ने राज्य की महिलाओं को भी अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में जिला अमृतसर के मकबूल पूरा की एक महिला का वीडियो सामने आया था, जिसने हाथों में लाल चूड़ा पहना हुआ है और नशे में पूरी तरह धुत्त थी। यहां तक कि उससे अपना एक कदम आगे की और भी उठाया नही जा रहा था। 

इसी मुद्दे पर आज सुबह अमृतसर कमिश्नर की ओर से भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई कि अमृतसर में नशा मुक्त हो रहा है अगर पब्लिक को कोई नशे के बारे में पता चलता है तो इसकी सूचना पुलिस को दी जाए।  जब आज मीडिया की टीम ने रियेल्टी चेक किया तो वहां जमीन पर सिरिंज पड़ी हुई मिली। इतना ही नही 2 लड़कियां भी मिली जो नशा करके आ रही थी।

मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर लड़कियों ने कहा कि यहां आराम से नशा मिल जाता है औए वह खुद नशा करके आई है और वे दोनों पिछले 10 साल से नशा कर रही है। उन्होंने कहा कि वह हर रोज दिन में दो बार 300 रुपये की नशे की पुड़ी लेकर खाती है।  नशा छोड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि कई बार छोड़ने की कोशिश की लेकिन नही छूट रहा। वहीं जब इन लोगों को पुलिस  पकड़ लेती हैं तो दूसरे दिन ही इन्हें छोड़ दिया जाता हैं।

Content Writer

Vatika