Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 08:18 PM (IST)

जालंधरः गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद जहां सुनील जाखड़ ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया तो वहीं पठानकोट जंक्शन और पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमले के इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा एजैंसियों को  हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

Video:लोकसभा चुनाव में हार के बाद जाखड़ का पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफा

गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद  सुनील जाखड़ ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी को भेज दिया है। 

पठानकोट जंक्शन और कैंट रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी,Alert पर सुरक्षा एजैंसियां
पठानकोट जंक्शन और पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमले के इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा एजैंसियों को  हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है।

भगवंत मान ने खैहरा और कंवर संधू के साथ फोन पर की बातचीत

लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार जीतने के बाद पार्टी को और मजबूत करने के लिए भगवंत मान की तरफ से पुराने साथियों कंवर संधू और सुखपाल खैहरा के साथ फोन पर संपर्क किया गया है। 

Video:कांग्रेस ने बरगाड़ी मोर्चे पर अकाली दल को किया टारगेटःसुखबीर
लोकसभा चुनाव के नजीतों के बाद फिरोजपुर से विजयी उम्मीदवार और शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने पत्रकारवार्ता के दौरान पंजाब की जनता का आभार जताया ।

प्रकाश सिंह बादल ने की धुरी कांड की निंदा, मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा

लोकसभा क्षेत्र बठिंडा से हरसिमरत कौर बादल की जीत के बाद आज पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने हल्का लंबी के गांवो में दौरा करके लोगों का धन्यवाद किया व काग्रेंस पर हमला करते हुए धुरी में घटित घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री से इस्तीफे संबंधी मांग की। 

तरनतारन में तिहरे हत्याकांड में पंचायती मैंबर गिरफ्तार
विधानसभा हलका पट्टी के अधीन आते गांव ढोटियां में गत वीरवार देर रात को एक ही परिवार के 3 सदस्यों की बहुत बेरहमी से हत्या की गई थी जिसकी सूचना गांव वासियों  और पुलिस को शुक्रवार सुबह 11 बजे मिली।

पंजाब को पुन: नम्बर 1 राज्य बनाना मेरे एजैंडे में सबसे ऊपर : अमरेन्द्र

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली सफलता के बाद कहा कि पंजाब को देश में नम्बर 1 राज्य बनाना उनके एजैंडे में सबसे ऊपर है तथा इसके लिए वह लोगों के सहयोग से लगातार यत्नशील रहेंगे।

चुनाव के बाद पंजाब सरकार का जनता को झटका, बिजली दरों में वृद्धि
लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही राज्य सरकार ने लोगों को बिजली का झटका दिया है। राज्य बिजली नियामक आयोग (रेगुलेटरी कमीशन) ने सोमवार को बिजली की दरों में 2.14 फीसदी की वृद्धि की है। बढ़ी हुई दरें 1 जून से लागू होंगी।

लोकसभा में नेता पद के लिए मनीष तिवारी का नाम आगे!

लोकसभा में नेता पद के लिए इस समय पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी का नाम आगे चल रहा है। कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसदों की राय है कि..............

वड़िंग के आरोपों के बाद गुस्से से लाल हुए खैहरा, दिया Challenge
गिद्दड़बाहा से कांग्रेसी विधायक अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग द्वारा बादलों को वोट बेचने के लगाए गए आरोपों के बाद बौखलाए सुखपाल खैहरा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली है। 

Mohit