Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 09:52 PM (IST)

जालंधरः पंजाब के स्पीकर राणा के.पी. सिंह ने जहां सुखबीर बादल का विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर कर लिया तो वहीं सिमरजीत सिंह बैंस ने बादल परिवार को बचाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को आड़े हाथ लिया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सुखबीर का इस्तीफा मंजूर, 6 विधानसभा हलकों के उपचुनाव अक्तूबर में संभव

पंजाब के स्पीकर राणा के.पी. सिंह ने शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल का विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर कर लिया है। उन्होंने गत दिन स्पीकर को इस्तीफा दिया था, क्योंकि वह अब फिरोजपुर से लोकसभा सदस्य चुने जा चुके हैं।

2022 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियां शुरू करें वर्कर : मनीष तिवारी
आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से विजयी कांग्रेसी उम्मीदवार मनीष तिवारी ने धन्यवादी दौरे के तहत वर्करों को 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियां शुरू करने का संदेश दिया। 

बादलों को बचाने के लिए बैंस ने कैप्टन को लिया आड़े हाथ

लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने बादल परिवार को बचाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को आड़े हाथ लिया है। बैंस ने कहा कि जितनी देर तक कैप्टन मुख्यमंत्री हैं, उतनी देर तक बादलों का कुछ नहीं हो सकता।

सोशल मीडिया पर Video डालते ही ट्रोल हुए सन्नी देओल, यूजर्स ने लगाई क्लास
अभिनेता से  सांसद बने सन्नी देओल सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते ही यूजर्स के निशाने पर आ गए है। दरअसल, हाल ही में सन्नी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह हिमाचल की वादियों में घूमते नजर आए। 

कैबनिट मंत्री सिंगला व रंधावा ने लिया करतारपुर कॉरिडोर के प्रबंधों का जायजा

प्रथम पातशाही साहिब श्री गुरु नानक देव जी के 550 वर्षीय शताब्दी दिवस को मुख्य रखते हुए एवं श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर के चल रहे प्रबंधों का जायजा लेने हेतु........

पंजाब में भाजपा को ज्यादा सीटें लेने में कोई दिलचस्पी नहीं:श्वेत मलिक
पंजाब में अकाली-दल भाजपा गठजोड़ के बीच सीट वितरण को लेकर भाजपा प्रधान श्वेत मलिक का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि 'सीट शेयरिंग फार्मूले' के अंतर्गत भाजपा की अकाली दल से चुनाव के दौरान ज्यादा सीटें लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

राहुल की व्यस्तता से नवजोत सिद्धू के मामले में फिलहाल विचार नहीं

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू द्वारा लोकसभा चुनाव अभियान के अंतिम समय में बङ्क्षठडा में दिए गए बयान के कारण मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा अपनाए गए कड़े रुख के बाद कई मंत्रियों द्वारा सिद्धू के खिलाफ पार्टी हाईकमान से कार्रवाई की मांग पर फिलहाल कोई विचार नहीं हो रहा है।

मोदी सरकार किसानों की आमदन को दोगुना करने के लिए करेगी हर संभव प्रयासः हरसिमरत
लगातार दूसरी बार केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर बीबी हरसिमरत कौर बादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है। 

पंजाब में एक बार फिर थर्ड फ्रंट की खिचड़ी पकाने में जुटे नेता

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से पंजाब में एक बार फिर ‘थर्ड फ्रंट’ को लेकर नेताओं में चर्चा छिड़ गई है। 

बब्बर खालसा के 2 मैंबर गिरफ्तार, घल्लूघारा दिवस पर हमले की थी योजना
पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग ने आई.एस.आई. समर्थन प्राप्त बब्बर खालसा इंटरनेशनल संगठन के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है और उनकी तरफ से किए जाने वाले आतंकवादी हमलों को नाकाम किया है। 

Mohit