Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 09:58 PM (IST)

जालंधरः गांव भगवानपुरा में 6 जून शाम 4 बजे से बोरवैल में फंसे फतेहवीर को बाहर न निकालने पर जहां लोगों का सरकार और प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूटना शुरू हो चुका है तो वहीं इसी मामले में कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज ट्वीट किया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

LIVE: फतेहवीर को बचाने का प्रयास जारी, 95 घंटे से अधिक का समय बीता

ढ़सौ फुट गहरे बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे फतेहवीर सिंह को बचाने का प्रयास सोमवार को भी जारी है। जिले के भगवानपुरा गांव में अपने घर के पास सूखे पड़े इस बोरवेल में गुरूवार शाम को फतेहवीर गिर गया था और उसे बचाने में अब 95 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है।

फतेहवीर मामले पर भगवंत मान ने की केंद्रीय गृह मंत्रालय तक पहुंच
आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब प्रधान व संगरूर से सांसद भगवंत मान ने बोरवेल में फंसे फतेहवीर सिंह के बचाव के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय तक पहुंच की है। 

मिशन फतेहः CM कैप्टन का ट्वीट, बचाव कार्य की कर रहे हैं निगरानी

गांव भगवानपुरा में 6 जून शाम 4 बजे से एक बोरवैल में गिरा 2 साल का फतेहवीर सिंह अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। 120 फीट गहरे बोरवेल में 90 घंटों से फंसे  बच्चे को निकलाने के लिए डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी, एन.डी.आर.एफ. और आर्मी की टीम जुटी हुई हैं।

Video: 95 घंटों से फतेहवीर बोरवेल में, पांचवें दिन हुई आर्मी की एंट्री
संगरूर जिले में गुरुवार की शाम 120 फीट गहरे बोरवेल में गिरे दो वर्षीय बच्चे को बाहर निकालने के लिए ऑपरेशन की कमान आर्मी को दी गई है। 

कैप्टन से नाराज सिद्धू ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात, सौंपी चिट्ठी

विभाग बदलने से नाराज कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने आज दिल्ली में  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को एक खत भी सौंपा है।

'फतेह' के रेस्कयू ऑपरेशन में देरी के लिए CM कैप्टन जिम्मेदार: सुखबीर बादल
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने संगरूर जिले के गांव भगवानपुरा में बोरवैल में गिरे बच्चे को बचाने के लिए चल रहे ऑपरेशन को "धीमा" और "गैर पेशेवराना" करार देते हुए कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जिम्मेदार हैं। 

लंबा हुआ फतेह का इंतजार, गुस्से में लोगों ने संगरूर-मानसा हाईवे किया जाम

पंजाब के संगरूर जिले में गुरुवार की शाम 120 फीट गहरे बोरवेल में गिरे दो वर्षीय बच्चे को बाहर निकालने में प्रशासन की विफलता से गुस्साए ग्रामीणों ने आज सुनाम-मानसा रास्ते पर जाम लगा दिया। 

Video: फतेहवीर को बचाने के लिए तरुण चुघ ने कैप्टन को की अपील
90 घंटों से बोरवेल में फंसे 2 वर्षीय फतेहवीर को बचाने के लिए अब सियासी बयानबाजी शुरु हो गई है और पंजाब सरकार के खिलाफ लोगों द्वारा भी विरोधी किया जा रहा है। 

उत्तरी भारत का खतरनाक गैंगस्टर अक्षय पहलवान गिरफ्तार

जिला पुलिस रूपनगर ने 15 कत्ल के मामलों तथा 20 हाइवे डकैती के मामलों में वांछित उत्तर भारत के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अक्षय पहलवान उर्फ काली को गिरफ्तार कर लिया है। 

स्वास्थ्य मंत्री की घोषणा, फाजिल्का को जल्द मिलेगा नया बस स्टैंड
पंजाब के स्वास्थ्य व परिवार भलाई और किरत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने आज यहां जिला शिकायत निवारण कमेटी की मीटिंग की अध्यक्षता करते घोषणा की कि फाजिल्का शहर को जल्दी ही नया बस स्टैंड मिल जाएगा। 

Mohit