Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 09:27 PM (IST)

जालंधरः पंजाब में जहां गिरते भूमिगत जल स्तर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने मीटिंग बुलाई तो वहीं नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में गिरते भूमिगत जल स्तर पर मुख्यमंत्री कैप्टन ने बुलाई मीटिंग

पंजाब में भूमिगत जल स्तर हर साल 2 से 3 फुट नीचे जा रहा है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह काफी टैंशन में हैं, जिस कारण कैप्टन ने भूजल अथॉरिटी की एक उच्च स्तरीय बैठक बुला ली है।

संकट में सिद्धू: मोहाली में फिर लगे पोस्टर, पूछा कब छोड़ रहे हो सियासत
कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन से उलझने के बाद अब सिद्धू के लिए नया पंगा खड़ा हो गया है। 

धारीवाल उपचुनाव में अकाली-भाजपा वर्करों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

शहर धारीवाल की वार्ड नं. 2 के उप-चुनाव का परिणाम आने के वक्त तब हंगामा हो गया जब पोलिंग पार्टी द्वारा जब मौके से परिणाम घोषित किए बिना ई.वी.एम. मशीन और उम्मीदवारों को चुनाव रिटर्निंग अफसर गुरदासपुर के कार्यालय में ले गए। 

पंजाब स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल, 8 सिविल सर्जनों सहित 13 अधिकारियों के तबादले
पंजाब सरकार ने स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल किया है।  8 सिविल सर्जनों सहित स्वास्थ्य विभाग के 13 उच्च अधिकारियों के तबादले किए हैं।

सन्नी देओल के बाद अब मनीष तिवारी के चुनावी खर्चे की जांच शुरू

गुरदासपुर से भाजपा सांसद सन्नी देओल के बाद अब लोकसभा चुनाव दौरान निर्धारित खर्चे से अधिक करने के मामले में आनंदपुर साहिब से कांग्रेसी सांसद मनीष तिवारी की भी जांच की जा रही है।

बेअदबी मामले में तत्कालीन DSP ने मांगी बेल, सरकार को 24 घंटे का नोटिस
कोटकपूरा में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में नामजद तत्कालीन डी.एस.पी. बलजीत सिंह ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सरकार से 24 घंटे में जवाब मांगा है। 

विनोद खन्ना की राह पर चले सन्नी देओल, पुलों के माध्यम से हलके में की पारी की शुरूआत

लोकसभा हलका गुरदासपुर से भारी बहुमत से जीत हासिल कर संसद में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता व सांसद सन्नी देओल ने चुनावों दौरान लोगों से वायदा किया था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही तरह स्वच्छ सोच रखने वाले हैं तथा वह बोलते कम हैं तथा कुछ कर दिखाने में विश्वास रखते हैं। 

माता चंद कौर हत्याकांड:हत्यारे कौन, किसने रची साजिश, एजैंसियां खाली हाथ
पंजाब पुलिस ने बीते कुछ सालों में राज्य में हिंदू और धार्मिक नेताओं की हत्या की गुत्थी सुलझाकर सराहनीय काम किया था। इस संबंध में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

पंजाब का ‘पानी’ और पंजाब की ‘जवानी’ दोनों बचाना चाहते हैं जापानी

पंजाब का ‘पानी’ और पंजाब की ‘जवानी’ दोनों बचाना चाहते हैं जापानी। जी हां, भारत में जापान ‘राजदूत’ केंजी हीरामत्सू के पंजाब दौरे में जहां पंजाब में जापान की इन्वैस्टमैंट की राह खुलने के आसार प्रबल हुए हैं वहीं जापानी पंजाब का पानी और पंजाब की जवानी बचाने के लिए आतुर हैं।

ड्यूटी छोड़ AC रूम में सोए मिले 12 ट्रैफिक पुलिस कर्मी (देखें तस्वीरें)
चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस किस कदर सतर्क है, इसका सबूत वीरवार को मिला जब ऑन ड्यूटी 12 ट्रैफिक पुलिस कर्मी सरकारी वाहन हिमाचल भवन के पीछे पार्किंग में खड़े कर ए.सी. रूम में वर्दियां खूंटियों पर टांग कर सोए हुए थे। 

Mohit