Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 09:34 PM (IST)

जालंधरः विजीलैंस विभाग द्वारा जहां कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पुराने विभाग में सरप्राइज रेड की गई तो वहीं सैंट्रल जेल में कैदियों व हवालातियों के पुलिस के आमने-सामने होने के समय पुलिस की तरफ से प्रयोग किए गए आंसू गैस के गोले ही वरदान साबित हुए। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

लुधियाना जेल झड़पः आंसू गैस बनी पुलिस के लिए वरदान, नहीं तो जान से धोना पड़ सकता था हाथ

सैंट्रल जेल में कैदियों व हवालातियों के पुलिस के आमने-सामने होने के समय पुलिस की तरफ से प्रयोग किए गए आंसू गैस के गोले ही वरदान साबित हुए।

लुधियाना जेल कांडः जेल मंत्री का घेराव, माहौल खराब करने के लिए 20 कैदियों पर केस दर्ज
लुधियाना केंद्रीय जेल में हुई झड़प के बाद शुक्रवार को 20 कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जेल सुपरिटेंडेंट की शिकायत पर शहर के डिवीजन नंबर 7 थाने में इन कैदियों के खिलाफ जेल का माहौल खराब करने के लिए अलग-अलग धाराएं लगाई गई है।

सुखबीर और हरसिमरत ने की जे.पी. नड्डा से मुलाकात

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की। 

अमरनाथ यात्रा पर हमले के अंदेशे से दहशत, 19 सालों में मारे जा चुके 62 श्रद्धालु
खुफिया एजेंसियों एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर में एक जुलाई से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा के दौरान आतंकी हमले का अंदेशा जताया है। 

इंप्रूवमैंट ट्रस्ट पर विजीलैंस टीम का छापा, सिद्धू के समय के खंगाले जा रहे रिकार्ड

स्थानीय निकाय विभाग के पूर्व कैबिनेट मंत्री से विभाग छीन कर उसे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा पावरकॉम का विभाग देने के पश्चात हालांकि.........

लुधियाना जेल खूनी झड़पः कैदी अजीत सिंह के परिवार ने पुलिस को कहा-'कातिल' (Watch Video)
सैंट्रल जेल में हुई फायरिंग के दौरान जिस हवालाती अजीत की मृत्यु हो गई, सिविल अस्पताल में उसकी माता व अन्य परिजन दयनीय हालत में विलाप करते दिखे।

भगवंत मान संसद से पंजाब के लिए लाए बड़ा तोहफा

आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान संसद से पंजाब के लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आए हैं। 

ड्रग्स के खिलाफ कैप्टन की नई मुहिम सिर्फ नाटक: खैहरा
पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की ड्रग्स के खिलाफ नई मुहिम को नाटक और राज्य में नशे के कोढ़ को नकेल डालने में असफलता को छिपाने के लिए खेली गई चाल करार दिया है।

विजीलैंस की तरफ से की जा रही जांच पर मैडम सिद्धू का बड़ा बयान

विजीलैंस विभाग द्वारा कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पुराने विभाग में की गई सरप्राइज रेड पर पहली बार नवजोत कौर सिद्धू ने बयान दिया है।

लड़कों ने पुलिस वाले को भगा-भगा कर पीटा, देखें वीडियो
टांडा-उड़मुड़ में कुछ लड़कों द्वारा एक पुलिस मुलाजिम को शरेआम पीटा गया, जिसकी वीडियो भी सामने आई है। 

Mohit