Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2019 - 10:18 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

SGPC ने दिया PM मोदी को 550वें प्रकाश पर्व के समागमों के लिए न्योता

श्री गुरु नानक देव जी के 550 साला प्रकाश पर्व मौके शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 12 नवंबर 2019 को गुरुद्वारा श्री बेर साहिब सुल्तानपुर लोधी में मुख्य समागम में शामिल होने के लिए न्योता दिया है।

सुखबीर को जेल मैन्युअल का नहीं पता : रंधावा
पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने लुधियाा जेल में हाल में कैदियों की हिंसा पर शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह के बयानों को..........

सन्नी देओल ने लिया बड़ा फैसला, पलहेरी को बनाया प्रवक्ता

गुरदासपुर से भाजपा सांसद सन्नी देओल ने बड़ा फैसला लेते हुए लेखक और फिल्म निर्देशक गुरप्रीत सिंह पलहेरी को गुरदासपुर संसदीय हलके से अपना प्रवक्ता नियुक्त किया है।

22 इंस्पैक्टरों को मिली बतौर डी.एस.पी. प्रोमोशन
पंजाब पुलिस के 22 इंस्पैक्टरों को डी.एस.पी. के तौर पर प्रोमोशन दी गई है। 27 जून को डिपार्टमैंटल प्रोमोशन कमेटी की बैठक हुई थी, जिसमें..........

आज खुलेंगे अमरनाथ गुफा के कपाट, श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए बिछाया वाटर प्रूफ कार्पेट

बाबा बर्फानी के दर्शनों के लिए श्री अमरनाथ यात्रा पर गए श्रद्धालुओं के लिए गुफा के कपाट सोमवार को आधिकारिक तौर पर खोल दिए जाएंगे।

पंजाब में हालात बेकाबू हो रहे हैं, बस स्थिति नियंत्रण में है !
पंजाब में लगातार 10 सालों तक राज करने के बाद अकाली-भाजपा सरकार को दो बड़े मुद्दों पर कांग्रेस ने सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इनमें पहला मुद्दा था ड्रग्स और दूसरा था पंजाब में माफिया राज। 

जलियांवाला बाग का शहीदी कुआं हुआ गायब

अमृतसर के जलियांवाला बाग में अंग्रेज जनरल ओ डायर द्वारा किए गए कत्लेआम के 100 वर्ष पश्चात हत्याकांड का चश्मदीद कुआं अब किसी को दिखाई नहीं दे रहा है। 

स्वास्थ्य विभाग में 51 सीनियर मेडिकल अफसरों के तबादले, पढ़े किसे कहां भेजा
पंजाब सरकार द्वारा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में एस.एम.ओ. स्तर के 51 अधिकारियों के तबादले व पदोन्नतियां की गई हैं।

बिट्टू हत्याकांडः कोर्ट ने 5 आरोपियों को 12 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा

बेअदबी मामले के मुख्यारोपी और डेराप्रेमी महिंद्र पाल बिट्टू की हत्या मामले में पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों को आज रिमांड ख़त्म होने के बाद........

385 ग्राम हैरोइन सहित महिला गिरफ्तार, ससुर के साथ मिलकर कर रही थी धंधा
पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पटियाला शहर में एक महिला को 385 ग्राम हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। इंटरनेशनल मार्किट में इसकी कीमत 40 लाख के करीब बताई जा रही है। 

Mohit