Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 08:45 PM (IST)

जालंधरः सन्नी देओल ने जहां स्थानीय स्तर पर कामकाज देखने के लिए अपना ‘प्रतिनिधि‘ नियुक्त करने के विवाद को लेकर आज सफाई दी तो वहीं नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

गुरप्रीत पलहेरी को ‘प्रतिनिधि‘ नियुक्त करने पर सन्नी देओल ने दी सफाई

फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सन्नी देओल ने स्थानीय स्तर पर कामकाज देखने के लिए अपना ‘प्रतिनिधि‘ नियुक्त करने के विवाद को लेकर आज सफाई दी और कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बेवजह मामले को तूल दिया जा रहा है। 

Video: आतंकी ने सिद्धू की फोटो से की छेड़छाड़, FB पर लिखा "लाइक और शेयर करना ना भूलें
राजनीतिक संकट झेल रहे पंजाब के पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। इस बार विवाद की इस आंधी ने पाकिस्तान से आकर सिद्धू के दरवाजे पर दस्तक दी है। 

बहबलकलां गोलीकांड: पूर्व SSP चरनजीत व SHO पंधेर को राहत

बहबलकलां गोलीकांड में नामजद मोगा के पूर्व एस.एस.पी. चरनजीत शर्मा को हाईकोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए अंतरिम जमानत की अवधि 16 जुलाई तक बढ़ा दी है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 16 जुलाई को होगी। 

कैप्टन सरकार के खिलाफ पनबस कर्मचारियों का चक्का जाम
पंजाब सरकार के वादों से मुकरने के बाद पनबस कर्मचारी सड़कों पर उतर आए हैं। स्थायी नियुक्ति की मांग को  लेकर ठेका कर्मचारी 3 दिन सुबह 9 से लेकर दोपहर 12 बजे तक प्रदर्शन करेंगे। 

होशियारपुरः 400 के करीब प्रवासी मजदूरों की झुग्गियां जल कर राख

अड्डा चब्बेवाल मुख्य मार्ग के पास प्रवासी मजदूरों की 400 के करीब झुग्गियां अचानक आग से जल कर राख हो गईं। फायर ब्रिगेड व राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया परन्तु तब तक आग अपना काम कर चुकी थी।

Video: खतरनाक रिंदा गैंग का शार्प शूटर हथियारों सहित गिरफ्तार
रूपनगर पुलिस ने शार्प शूटर यादविन्द्र उर्फ यादी को गिरफ्तार किया है। 22 वर्षीय यादविन्द्र उर्फ यादी नांदेड़ महाराष्ट्र के रिंदा गैंग से संबंधित है। 

नशों के खिलाफ जंग में अमरेन्द्र ने फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन कमिश्नरेट को भी किया शामिल

पंजाब में नशों पर रोक लगाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा नए सिरे से शुरू की गई पहल के तहत जहां पंजाब पुलिस व केन्द्रीय एजैंसियों को शामिल किया गया था, वहीं.........

खरीफ की फसलों की रोपाई के मामले में पंजाब के किसानों ने बदला रुझान
इस वर्ष मौसम का बदलाव और मानसून की देरी के अलावा पानी की कमी जैसे कई कारणों से यहां देश के विभिन्न रा’यों में खरीफ की फसलों की.........

AAP ने जलियांवाला बाग के मूल रूप से छेड़छाड़ करने का किया विरोध

आम आदमी पार्टी (आप) ने ऐतिहासिक जलियांवाला बाग की शताब्दी वर्षगांठ के मौके नवीनीकरण के नाम पर इस बाग का रूप बदले जाने का विरोध किया है।

चिट्टे का नशा करते पुलिस मुलाजिम समेत 6 काबू
थाना वैरोका पुलिस ने गांव महालम में चिट्टे का नशा करते पुलिस मुलाजिम समेत 6 व्यक्तियों को काबू करके मुकदमा नबर -86 धारा 27 -61 -85 एन.डी.पी.एस. अधीन मामला दर्ज किया है। 

Mohit