Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 09:06 PM (IST)

जालंधरः सन्नी दियोल की तरफ से चुनाव प्रचार दौरान किए गए खर्च की अंतिम रिपोर्ट जहां पंजाब चुनाव कमिशन को भेज दी गई तो वहीं लुधियाना की केंद्रीय जेल में एक बार फिर कैदी आपस में भिड़ गए। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सन्नी देओल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें,चुनाव कमिश्न के पास पहुंची रिपोर्ट

गुरदासपुर लोकसभा सीट से विजयी भाजपा उम्मीदवार अजय सिंह धर्मेंद्र दियोल उर्फ सन्नी दियोल की तरफ से चुनाव प्रचार दौरान किए गए खर्च  की अंतिम रिपोर्ट पंजाब चुनाव कमिशन को भेज दी गई है। 

Video: लुधियाना की केंद्रीय जेल में फिर भिड़े कैदी, 3 घायल
लुधियाना की केंद्रीय जेल में एक बार फिर कैदी आपस में भिड़ गए। दरअसल,  खाने को लेकर 2 बंदी ग्रुपों के बीच भिड़ंत हो जाने से 3 हवालाती  गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है।

राहुल के इस्तीफे के बाद CWC को कैप्टन की अपील

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी को किसी नौजवान नेता को पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग की है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल गांधी का इस्तीफा देना निराशापूर्ण है। 

पूरे देश में मोदी लहर थी, लेकिन पंजाब में शिअद उसे भी कैश नहीं करा पाया:मनजीत सिंह जी.के.
शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता एवं दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमैंट कमेटी के पूर्व प्रधान मनजीत सिंह जी.के. ने पंजाब केसरी के साथ खास बातचीत में कहा कि पूरे देश में मोदी लहर थी, लेकिन  पंजाब में शिरोमणि अकाली दल उस लहर को कैश नहीं करा सका।

मान ने सन्नी दियोल पर कसा तंज

धर्मेंद्र की तरफ से अपने बेटे सांसद सन्नी दयोल को भगवंत मान से कुछ सीखने की दी सलाह के बाद भगवंत मान का बयान आया है। मान ने धर्मेंद्र का धन्यावाद करते हुए कहा कि वह उनकी द्वारा की गई तारीफ से बहुत खुश हैं।

Video: अमृतसर की IDH मार्किट में भीषण आग, दीवारें तोड़कर अंदर घुसे फायर कर्मी
शहर के बस स्टैंड स्थित आई.डी.एच. मार्किट में एशियन गिफ्ट सैंटर में भीषण आग लग गई। मौके पर नगर निगम दमकल विभाग,  ढाब बस्ती राम सेवा सोसायटी की गाड़ियां पहुंची हुई है।

अपने गाने 'मखना' को लेकर मुश्किल में फंसे हनी सिंह, मोहाली पुलिस करेगी जांच

पंजाबी रैपर हनी सिंह गीत मखना के भद्दे बोल के चलते इस बार फिर मुश्किलों से घिर गए हैं। महिला आयोग की सख्ती के बाद पंजाब पुलिस भी हरकत में आ गई है। 

पंजाब में मानसून की दस्तक, देखिए बारिश ने लोगों को दिलाई गर्मी से राहत
पंजाब में मानसून पूरी तरह सक्रिय हो गया है और पिछले कुछ घंटों के दौरान राज्य के अनेक इलाकों में बारिश हुई। रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कई हिस्सों में वर्षा हुई।

मोदी के जेब कतरे बजट ने सभी की उम्मीदों पर फेरा पानी: चीमा

पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने केंद्रीय बजट को आम लोगों के लिए जेब-कतरा बजट करार देते हुए कहा है कि पंजाब के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत भेदभाव किया है तथा बजट में सिर्फ कुछ कॉर्पोरेट घरानों का ही ख्याल रखा गया है।

शर्मनाक: काम अधूरा करने पर टीचर ने सरेआम उतरवाए छात्र के कपड़े
सरकारी मिडल स्कूल रत्नहेड़ी में छुट्टियों का काम अधूरा करने पर टीचर ने 7वीं कक्षा के छात्र को नादरशाही फरमान में सजा दी। कमीज उतारने के बाद कक्षा में बैठे बाकी छात्रों को उसकी पैंट खोलने को कहा तो डर के मारे वह स्कूल से भाग गया और बनियान पहने ही रेलगाड़ी पकड़ लुधियाना पहुंच गया।

Mohit