Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 10:13 PM (IST)

जालंधरः अमरेंद्र सिंह ने जहां शिक्षा विभाग की तर्ज पर सभी विभागों में ऑनलाइन तबादला नीति लागू करने के आदेश दिए तो वहीं सुखबीर बादल ने पिछले डेढ़ माह दौरान अपना 9 किलो से अधिक वजन कम कर लिया है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

नौकरियां: पंजाब के सरकारी विभागों में भरे जाएंगे 29 हजार पद
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने शिक्षा विभाग की तर्ज पर सभी विभागों में ऑनलाइन तबादला नीति लागू करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने अति आवश्यक पदों की पहचान कर उनकी सूची तैयार करने के लिए विभिन्न विभागों को दस दिनों की समयसीमा निर्धारित की है।

महंगी बिजली के मुद्दे पर बादलों की ड्रामेबाजी की खोलेंगे पोल : चीमा
आम आदमी पार्टी नेता हरपाल सिंह चीमा ने महंगी बिजली के लिए सीधे सुखबीर सिंह बादल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अकाली दल द्वारा बिजली के मुद्दे पर धरनों का ऐलान केवल राजनीतिक स्टंट है। ‘आप’ लीडरशिप इनकी इस ड्रामेबाजी की पोल खोलेगी।

चुनावों के बाद सुखबीर ने कम किया 9 किलो वजन
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल प्रधान और फिरोजपुर से सांसद सुखबीर बादल इस समय पंजाब की राजनीति से फुर्सत लेकर अपने स्वास्थ्य की तरफ कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं।

पेड़ों की कटाई मामले में निशाने पर पंजाब सरकार
पंजाब में नियमों को ताक पर रखकर हुई पेड़ों की कटाई मामले में पर्यावरण मंत्रालय के क्षेत्रीय कार्यालय ने पंजाब वन विभाग को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

सिद्धू की गैरमौजूदगी में मैडम सिद्धू ने संभाला मोर्चा, अलग अंदाज में आई नजर
PunjabKesari
पंजाब के विवादास्पद मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बेशक पिछले कई दिनों से अपने नए मंत्रालाय का कार्यभार संभाले बिना राजनीति से दूर है पर उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अपने स्तर पर नया मोर्चा संभाल लिया है तांकि वह राजनीति में सक्रिय दिखाई दें।  

Facebook पर Live होकर नौजवान ने की खुदकुशी
थाना नंबर -1 के अधीन आते गुरबचन सिंह नगर में एक व्यक्ति की तरफ से फेसबुक पर लाइव हो कर खुदकुशी की गई।

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रधान मामले में कैप्टन से असहमत रंधावा
PunjabKesari
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान की नियुक्ति को लेकर पहली बार पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के विचार से असहमत नजर आ रहे हैं। 

बरसात आते ही इन गांवों का टूट जाता है पंजाब से लिंक
पठानकोट के सरहदी गांव बरसात में टापू बन जाते हैं। इनमें हलका भोआ के आधा दर्जन से ज्यादा गांव ऐसे हैं, जिनको प्लाटून पुल के साथ जोड़ा जाता है और बरसात के मौसम में इन पुलों को उठा लिया जाता है जिससे तेज बरसात में यह बैठ न जाएं। 

550वें प्रकाश पर्व संबंधी भाई लौंगोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को दिया न्यौता
PunjabKesari
श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व मौके 12 नवम्बर को गुरुद्वारा श्री बेर साहिब सुल्तानपुर लोधी में करवाए जाने वाले मुख्य समागम में शामिल..........

श्री मुक्तसर साहिब में नशे के खिलाफ कार्रवाई: 6 महीने में 161 मामले, 230 गिरफ्तारियां
पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब जिले में इस वर्ष के पहले छह महीनों में नशा तस्करी के 161 मामले दर्ज कर 230 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी आज यहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजीत सिंह ढेसी ने दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News