Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 07:45 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

(Photo): सड़क हादसे में पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम की भाभी की दर्दनाक मौत

रविदास चौक के नजदीक नारी निकेतन के सामने टिप्पर और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में मशहूर सिंगर मास्टर सलीम की भाभी की सड़क हादसे में मौत हो गई। थाना-6 की पुलिस ने टिप्पर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

कोर्ट मैरिज के बाद Lovers को भून दिया था गोलियां से, एक ही चिता पर जले दोनों के शव

गांव नौशहरा ढाला में गत रविवार की सुबह दंपति की हत्या कर दी गई थी। उनके द्वारा कोर्ट मैरिज करने से युवती के घरवालों ने दोनों को सरेआम गोलियां मारी थीं। इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों पर केस दर्ज किया था। वहीं घटना के 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई आरोपी नहीं लगा है। 

पंजाब सरकार व एस.जी.पी.सी. सांझे तौर पर मनाएंगे 550वां प्रकाश पर्व

श्री अकाल तख्त साहिब के आदेश पर श्री गुरु नानक देव जी के 550 साला प्रकाश पर्व समागमों को सांझे तौर पर मनाने को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और पंजाब सरकार की तालमेल कमेटी की सांझी बैठक कमेटी के मुख्य कार्यालय में हुई। 

हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ेगा अकाली दल बादल

शिरोमणि अकाली दल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। यह निर्णय पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में पार्टी के मुख्य कार्यालय में हुई कोर कमेटी की मीटिंग में किया गया। 

धार्मिक स्थलों पर श्रद्धालुओं को निशाना बनाने वाला गिरोह बेनकाब

धार्मिक स्थलों पर आने वाले श्रद्धालुओं को अपना निशाना बना उनके मोबाइल व अन्य सामान चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें थाना बी-डिवीजन की पुलिस ने गिरोह के गुरप्रताप सिंह व प्रतीक ऊर्फ लाडी निवासी भाई मंझ रोड को गिरफ्तार किया है। 

पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री सुरिंदर सिंह धूरी का निधन

पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री सुरिंदर सिंह धूरी का देहांत हो गया है। सुरिंदर सिंह धूरी (62) सुरजीत सिंह बरनाला सरकार के दौरान ट्रांसपोर्ट मंत्री रहे थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उन्हें सुपर बजार दिल्ली का चेयरमैन भी नियुक्त किया था। 

NRI की पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट,बेटे को स्कूल बस में बैठाकर लौटी थी घर

फगवाड़ा के न्यू सुखचैन नगर में बुधवार सुबह एन.आर.आई. की पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान कुलदीप कौर के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फगवाड़ा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यहां हर गांव में रोजाना मौत से लड़ते हैं कई लोग, सैकड़ों जिंदगियां निगल चुका है घातक रोग

 मालवा जोन में कैंसर ने अपनी जड़ें इतनी मजबूत कर ली हैं कि कई घरों के चूल्हे इस नामुराद बीमारी के साथ ठंडे हो गए हैं। अनेक मासूम बच्चे मां-बाप के प्यार से वंचित होकर ठोकरें खाने के लिए मजबूर हैं। इस क्षेत्र में चलती ट्रेनें को भी कैंसर वाली ट्रेनों के नाम से जाना जाने लगा है

देसी गऊ को संभाले और अमरीकी को बूचडख़ाने भेजे सरकार : अरोड़ा

आम आदमी पार्टी के सुनाम से विधायक अमन अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को पत्र लिखकर पंजाब की सड़कों पर घूम रहे लावारिस पशुओं को लेकर जल्द, पुख्ता व सख्त कदम उठाकर अपना वायदा पूरा करने के लिए कहा है। 

लॉ प्रोफैसर ने सब-इंस्पेक्टर पर लगाए शारीरिक शोषण के आरोप

होशियारपुर की एक लॉ प्रोफैसर ने पंजाब के एक नवनियुक्त अंडर ट्रेनिंग सब इंस्पेक्टर आदित्या शर्मा पर शारीरिक शोषण और मारपीट के आरोप लगाए हैं। इसकी शिकायत पीड़िता ने पंजाब सरकार, डी.जी.पी. पंजाब, ह्यूमन राइट कमीशन और एस.एस.पी. होशियारपुर को की है। 

मां के पास सो रही बच्ची को उठाने आया किडनैपर, शोर मचाने पर लोगों ने की जमकर धुनाई

सोमवार रात लगभग 1 बजे मां के साथ रीशी नगर इलाके में घर के बाहर मंजी पर सो रही 4 वर्षीय बच्ची को एक व्यक्ति ने किडनैप करने का प्रयास किया, अचानक आंख खुलने पर मां ने शोर मचाया तो आरोपी ने भागने का प्रयास किया, 

गीता मंदिर के कैश्यिर को महिलाओं ने पटक-पटककर पीटा, वीडियो वायरल

बीते दिनों मॉडल टाऊन स्थित गीता मंदिर में कैश्यिर राजीव ठाकुर के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मंदिर के 2 पुजारियों और 2 महिलाओं समेत 5 लोगों पर केस दर्ज किया है। इस मामले में महिलाओं ने केैशियर को पटक-पटक कर पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लीज समाप्त होने के चलते Nikku पार्क को नगर निगम ने किया सील

लीज खत्म होने के चलते कोर्ट के आदेशों पर जालंधर के चर्चित निक्कू पार्क को नगर निगम टीम ने सील कर दिया है। इसका केस अदालत में भी चल रहा था, जो निक्कू पार्क प्रबंधक हार गया।

 

Vaneet