Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 10:22 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में 4 विधानसभा सीटों पर 21 अक्तूबर को होंगे उप चुनाव

निर्वाचन आयोग की हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के साथ पंजाब की 4 सीटों समेत देश के अन्य राज्यों की 64 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव कराने की भी आज घोषणा की है। पंजाब की जलालाबाद, फगवाड़ा, दाखा और मुकेरियां विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होंगे।

भाजपा आर्थिक स्थिति को संभाल नहीं सकी, कांग्रेस जनता को जागरूक करेगी: जाखड़

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ को पुन: प्रदेश कांग्रेस की बागडोर सौंपी है तथा उन्हें पार्टी संगठन की मजबूती के लिए काम करने के निर्देश दिए हैं। जाखड़ ने यद्यपि लोकसभा चुनाव के बाद अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था 

आज हमने पानी की बचत न की तो आने वाले 20 वर्षो में पंजाब मारूथल बन जाएगा: कैप्टन

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों व आम जनता को जमीनी पानी के दिन-प्रति दिन गिर रहे स्तर के प्रति खबरदार करते हुए कहा कि यदि आज हमने पानी की बचत न की तो आने वाले 20 वर्षो में पंजाब मारूथल बन कर रह जाएगा। 

मंडियों में किसानों की परेशानी दूर करने के लिए शैलर मालिकों के मसले तुरंत हल हों: मान

जाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान एवं सांसद भगवंत मान ने अमरिंदर सरकार से राज्य के शैलर मालिकों के मसले तुरंत हल करने की मांग की है ताकि मंडियों में किसानों को कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। 

जालंधर के रामा मंडी चौक में हंगामा, महिला चोर गिरोह की पिटाई(तस्वीरें)

जालंधर के रामा मंडी चौक में उस समय हंगामा हो गया जब महिला चोर गिरोह ने बस में बैठे एक बुजुर्ग की जेब से पैसे निकाल लिए। बस में बैठे मुसाफिरों के साथ चोरी करने में कई बार यह गिरोह सफल हो चुका है। 

पंजाब की चारों सीटों पर कांग्रेस शानदार जीत दर्ज करेगी: कैप्टन

मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दावा किया है कि आज से एक महीने के बाद 21 अक्तूबर को पंजाब की 4 सीटों पर होने वाले उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी शान से जीत दर्ज करेगी। 

सिद्धू मूसेवाल पर ज्ञानी रघुवीर सिंह सख्त, मांगी कार्रवाई

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरफ से माई भागो जी का नाम एक गाने में इस्तेमाल करने के मामले में ज्ञानी रघुबीर सिंह ने कहा कि यह बहुत बड़ी गलती की है जो न बर्दाशत और न ही माफ करने योग्य है।

रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा पीजीआई में भर्ती, आप नेताओं ने जाना हालचाल

पंजाब के पूर्व सांसद एवं अकाली दल के वरिष्ठ नेता रहे रंजीत सिंह ब्रहमपुरा पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं तथा उनका इलाज पीजीआई में चल रहा है । 

9 माह से नाबालिगा को बना रहा था हवस का शिकार,ऐसे खुला राज

मकान मालिक के बेटे द्वारा किराएदार की 15 वर्षीय नाबालिगा बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूत्रों मुताबिक  नेपाली परिवार से संबंधित लड़की काफी समय से थाना नंबर-8  के अधीन आते एक होटल के मैनेजर के मकान में किराए पर रह रही है।

Birthday का जश्न मना रहा गैंगस्टर साथियों संग पहुंचा सलाखों के पीछे

जालंधर पुलिस ने गैंगस्टर दिनेश घोना को साथियों सहित अलावलपुर से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले गैंगस्टर घोना का बर्थडे था। उसके साथियों ने पठानकोट चौक के पास एक फार्म हाउस में पार्टी रखी थी,

MTV के इस फेमस Program के नाम पर ठगी,धोखे से ऐसा बचा यह Singer

एम. टी.वी के मशहूर  में गाना हर गायक का सपना होता है, परन्तु अब आप इसके चक्कर में ठगी का शिकार हो सकते हैं। इसका खुलासा मशहूर पंजाबी गायक निर्मल सिद्धू ने किया है। 

Vaneet