Punjab Wrap Up: खन्ना में महिला की गोली मारकर हत्या, पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 07:29 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पिटाई के बाद दलित युवक की जान बचाने को डॉक्टरों ने काट दी टांगे, फिर भी हार गया मौत से जंग

संगरूर में दिल दहला देने वाली घटना जिसमें एक दलित युवक को 4 लोगों ने इस कदर पीटा था की आज उसकी पी.जी.आई. में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव चंगालीवाला  में गत दिवस दिमागी तौर पर परेशान युवक का किसी बात को लेकर 4 युवकों से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद चारों ने उसे 3 घंटे तक बांधकर रॉड व डंडों से पीटा था। 

श्री करतारपुर साहिब रजिस्ट्रेशन के नाम पर श्रद्धालुओं से मांगे जा रहे हैं 500 रुपए!

करतारपुर कॉरिडोर 9 नवंबर को खुल गया है। जिसके बाद श्रद्धालु श्री करतारपुर साहिब स्थित दरबार साहिब के दर्शनों के लिए जा रहे हैं। श्री करतारपुर जाने के लिए पाकिस्तान ने प्रति व्यक्ति 20 डॉलर फीस ली जा रही है परन्तु इसके लिए आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करनी होगी। 

चुनाव जीतने के 6 महीनों बाद सिने स्टार सांसद सन्नी देओल की हलके में उपस्थिति रही मात्र ‘सांकेतिक

मई 2019 में हुए हालिया लोकसभा चुनावों में गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने अपना लोकसभा प्रतिनिधि सिने स्टार सन्नी देओल को चुना था। उस समय भी इन अटकलों का बाजार गर्म था कि इतने बड़े स्टार के लिए अपने हलके में आकर जनता के बीच में निरंतर रहना आसान नहीं है। 

कोटकपूरा गोलीकांड मुलजिमों की दायर पटीशनें खारिज

कोटकपूरा गोलीकांड में सैशन जज हरपाल सिंह की अदालत ने मुलजिमों द्वारा दायर अर्जियों व पटीशनों को खारिज करते हुए अगली तारीख 29 नवम्बर तक टाल दी। सुनवाई दौरान आई.जी. परमराज सिंह उमरानंगल, पूर्व संसदीय सचिव मनतार सिंह बराड़ अदालत में गैर हाजिर रहे, जिनकी अदालत द्वारा हाजिरी के लिए छूट दी गई 

प्याज की कीमत को लेकर विवाद, दुकानदार ने पति-पत्नी को मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती

प्याज की कीमतों को लेकर पूरे देश में लोग परेशान हो उठे हैं। जालंधर शहर में प्याज को लेकर अजीब सा मामला सामने आया है। इसकी कीमत को लेकर सब्जी विक्रेता और ग्राहक में विवाद हो गया। इतना ही नहीं सब्जी विक्रेता ने प्याज खरीद रहे पति-पत्नी को चाकू मार दिया। 

NGT की टीम ने किया 4 डाइंग यूनिटों का औचक दौरा

बुड्ढे नाले में बढ़ते प्रदूषण की समस्या के मद्देनजर नैशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एन.जी.टी.) की टीम ने शुक्रवार को महानगर का दौरा किया। एन.जी.टी. की मॉनीटरिंग कमेटी के चेयरमैन जस्टिस जसबीर सिंह की अध्यक्षता में पहुंची टीम में शामिल संत सीचेवाल, पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के एस.ई. संदीप बहल एवं अधिकारियों ने इन्डस्ट्रीयल एरिया ‘ए’ एवं बस्ती जोधेवाल स्थित 4 डाइंग यूनिटों का औचक दौरा कर उनके ई.टी.पी द्वारा ट्रीट किए जा रहे दूषित पानी की जांच की।

Video: खन्ना में बड़ी वारदात, 2 बदमाशों ने गोली मार महिला की ली जान

खन्ना के गांव भमद्दी  में एक महिला को 2 हमलावरों ने गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान जसवीर कौर(40) के रूप में हुई है, जो विधवा थी। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब 6 बजे 2 अज्ञात युवक घर पर आए और महिला से पति की मौत के बारे में बात करते हुए अंदर घुस गए। 

मंगनी तोड़ने की धमकियां देने से परेशान महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी

स्थानीय सिटी पुलिस की एक महिला कांस्टेबल द्वारा एक व्यक्ति ने कुछ दिन पहले होने वाले विवाह में भानी मारने कारण रिश्ता टूटने पर जहरीली चीज पीकर आत्महत्या कर ली। एकत्रित की जानकारी के अनुसार मृतिका के पिता रणजीत सिंह पुत्र हरचरन सिंह निवासी दोदडा द्वारा दिए बयान में बताया कि उसकी लड़की गगनदीप कौर सी.टी. पुलिस बुढ़लाडा में बतौर कांस्टेबल ड्यूटी निभा रही है 

पाक के इशारे पर ISI ने पंजाब में खालिस्तान बनाने की रची साजिश

 श्री गुरु नानक देव जी का 550वां प्रकाशोत्सव मनाकर पाकिस्तान से आए सिक्ख जत्थे में कस्टम विभाग की तरफ से अफीम व भुक्की के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपी बलदेव सिंह व जरनैल सिंह पाकिस्तान जाकर गोपाल सिंह चावला से मिलकर आए हैं। 

गले में जूते डाल चोर का निकाला जुलूस,सीने पर लिखा चोर

चोरी करते पकड़ते गए चोर की लोगों ने जमकर धुनाई कर गले में जूते डालकर इलाके में घुमाया। इसके बाद चोर को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार डब्बा एरिया में एक चोर दुकान में चोरी करने के घुसा पर लोगों ने उसे दबोच लिया।

प्रेमिका के साथ मिल पति ने रची पत्नी की हत्या की साजिश,फिरौती में तांत्रिक को दिए 5 लाख

सी.आई.ए. स्टाफ ने कोट खालसा स्थित न्यू आजाद नगर में हुए बलजीत कौर के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस हत्या की साजिश रचने वाला और कोई नहीं बल्कि बलजीत कौर का पति गुरमिन्द्र सिंह निकला। 

अस्पताल बना जंग का मैदान: सरपंच व उसके भाई पर जानलेवा हमला

सिविल अस्पताल की इमरजैंसी जंग का मैदान बन गई, जहां पर गांव तख्तूमाजरा के सरपंच व उसके भाई पर जानलेवा हमला करने के अलावा अस्पताल में खड़ी स्कार्पियों तक को तोड़ डाला गया। इस वारदात को देखकर इलाज करवाने वाले मरीजों में भी डर का माहौल देखने को मिल रहा है।

 

Vaneet