Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 06:40 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पाक के साथ दोस्ती की कैप्टन ने की वकालत,साथ ही दी चेतावनी

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पाकिस्तान के साथ दोस्ती की वकालत करते कहा कि दोनों देशों की तरक्की के लिए यह जरूरी है।

सरकार ने किसानों पर दर्ज किए पर्चे रद्द न किए तो और तीखा होगा संघर्ष: किसान जत्थेबंदियां
पंजाबभर में पराली जलाने को लेकर सरकार की तरफ से किसानों पर धड़ल्ले के साथ दर्ज किए पर्चे रद्द करवाने की मांग को लेकर आज........

दलबीर सिंह ढिलवां कत्ल कांड: शिरोमणि अकाली दल ने घेरा SSP कार्यालय

पिछले दिनों गांव ढिलवां के पूर्व अकाली सरपंच दलबीर सिंह ढिलवां के हुए कत्ल के मामले में शामिल आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार.......

राम रहीम की सजा के बाद डेरे में इकट्ठे हुए 50 हजार समर्थक, हनीप्रीत का करते रहे इंतजार
डेरा सच्चा सौदा सिरसा के संस्थापक साई शाह मस्ताना जी के 128वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में डेरा राजगढ़ सलाबतपुरा में एक विशाल समागम आयोजित किया गया, जिसमें......

NIT में आयोजित 15वें दीक्षा समारोह में श्री श्री रविशंकर ने विद्यार्थियों को किया मोटिवेट

डॉ. बी.आर. अंबेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) में आज 15वां दीक्षा समारोह मनाया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे श्री श्री रविशंकर ने 410 छात्रों को डिग्री बांटी। 

रातों रात लखपति बना मजदूर, ऐसे बदली किस्मत
कहते हैं भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही मामला जालंधर में प्रकाश में आया जब एक रबड़ फैक्टरी में मजदूर के तौर पर काम करने वाले विनोद कुमार की रातों-रात किस्मत चमक गई।

इस गांव में हुआ पोस्त की खेती का उद्घाटन, वीडियो वायरल

गांव वां में एक किसान द्वारा पोस्त की खेती का उद्घाटन करने की वीडियो वायरल हो चुकी है, जिसमें.......

वृद्ध महिला की हत्या, अर्द्धनग्न अवस्था में बैड पर मिला शव
शहर के वार्ड नंबर 13 में गत रात एक अकेली रहती वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई। उसकी पहचान भागो देवी (65) के तौर पर हुई है। 

Mohit