Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 07:23 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

राधा स्वामी डेरा ब्यास प्रमुख की पत्नी का अंतिम संस्कार अब 6 को

राधा स्वामी डेरा ब्यास के प्रमुख बाबा गुरिन्दर सिंह ढिल्लों की धर्मपत्नी शबनम कौर ढिल्लों, जिनका इंगलैंड में देहांत हो गया था, का............

प्याज के दामों ने छुआ आसमान, जानिए कौन से देश करेंगे सहायता
प्याज की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है, प्याज आम लोगों के आंसू निकाल रहा है। प्याज की कीमत ने किचन का बजट गड़बड़ा दिया है।

विधायक कंबोज के सुपुत्र ने की नवजोत कौर सिद्धू के साथ मुलाकात,गर्माई राजनीति

बागी विधायकों की सिद्धू के साथ मुलाकात करने का बेशक पता नहीं लग सका, पर इस दौरान जिला पटियाला की कांग्रेस कमेटी के...........

किसानों का रेल रोको आंदोलन, कैप्टन सरकार के खिलाफ नारेबाजी
गांव कोहर सिंह वाला में मांगों को लेकर किसान मजदूर संर्घष समिति जोन गुरुहरसहाए और ममदोट के नेतृत्व में किसानों की तरफ से........

शताब्दी एक्सप्रेस में बड़ा हादसा होने से टला, ट्रेन रोक कर बुझाई आग

जालंधर से दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि.........

बाबा की चाहत में ऐसे तड़पती है ये लड़की, अश्लील वीडियो भेज संबंध बनाने के लिए किया मजबूर
परिजन अपने बच्चों को मोबाइल फोन तो थमा देते हैं परंतु उन्हें नहीं पता होता की कभी-कभी बच्चे इसका गलत प्रयोग भी कर लेते हैं। 

राजोआना को माफी न देने का अमित शाह का बयान दुर्भाग्यपूर्ण: शिअद

शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) ने संसद में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के उस बयान को मंगलवार को ‘दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि बलवंत सिंह राजोआना को माफी नहीं दी गई है।

करीना कपूर श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुईं
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर आज श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुईं। इस दौरान करीना कपूर ने गुरु का आशीर्वाद लिया और श्री हरमंदिर साहिब में गुरुबाणी कीर्तन सुना।

सऊदी से लौटे युवक ने सुनाई आपबीती, फार्म हाउस में खाने को दिया जाता था बकरियों का चारा

रोजगार के लिए अरब देशों में गए युवाओं को कई प्रकार की यात्नओं का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही कुछ दास्तां सऊदी अरब से लौटे फिल्लौर के रहने वाले सुरेश तिवारी ने सुनाई है। 

जिम के बाहर गैंगस्टर मन्ना की गोलियां मारकर हत्या, 7 गोलियां सिर-छाती पर लगी
देर शाम मलोट के स्काईमाॅल के जिम में एक्सरसाइज कर अपने साथी के साथ बाहर आए मनप्रीत सिंह मन्ना का कुछ संदिग्ध नौजवानों द्वारा गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया। 

Mohit