Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 06:51 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब कैबिनेट में वापिसी करेंगे सिद्धू,बन सकते हैं डिप्टी CM

काफी समय से पंजाब की राजनीति में चुप्पी साधे बैठे पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पंजाब कैबिनेट में वापसी के असार है। 

पंजाब में ठंडी हवाओं और बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन; दो दिन ऐसा ही रहेगा मौसम
पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी व चल रही ठंडी बर्फीली हवाओं के कारण मैदानी क्षेत्रों में सर्दी व धुंध का प्रकोप काफी बढ़ गया है। 

अब कपड़े की दुकान में नौकरी करता है इमरान का EX MLA, पाक में जान बचाकर भाग आया था इंडिया

भारत की शरण में आए पाकिस्तान के बारीकोट से इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के पूर्व विधायक बलदेव कुमार की वित्तीय हालत बेहद खराब हो गई है।

नागरिकता संशोधन विधेयक यातनाओं से मुक्ति दिलाएगा : संजय जोशी
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव संगठन व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय प्रचारक संजय विनायक जोशी ने नागरिकता संशोधन विधेयक को देश हित में बताते हुए कहा कि...........

कैप्टन अब अफसरशाही पर स्वयं लगाम कसें: जाखड़

पंजाब प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पार्टी विधायकों की लगातार आ रही शिकायतों और वर्करों की सुनवाई न होने के मद्देनजर..........

RSS नेता जगदीश गगनेजा हत्याकांड में 3 आरोपियों को मिली जमानत
नैशनल इन्वैस्टीगेशन एजैंसी (एन.आई.ए.) की विशेष अदालत ने आर.एस.एस. नेता ब्रिगेडियर (रिटायर्ड) जगदीश गगनेजा कत्ल केस में आज 3 आरोपियों को जमानत दे दी।

कैप्टन ने नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर साबित किया वह असली कांग्रेसी : सिरसा

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा नागरिकता संशोधन बिल............

मुसलाधार बारिश का कहर: बर्बाद हुआ लाखों का प्याज
पिछले करीब 36 घंटे से चल रही मुसलाधार बारिश ने शहर में कारोबार को चौपट करके रख दिया है। 

बादल परिवार ने शिअद का कर दिया बुरा हाल: दादूवाल

खालसा पंथ ने अपनी राजनीतिक अगुवाई के लिए बहुत शहादतें देकर शिरोमणि अकाली दल जत्थेबंदी को अस्तित्व में लाया और समय-समय पर बाबा खड़क सिंह व.........

पर्यावरण संरक्षण को लेकर गैर-संजीदगी से खफा नैशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल
पंजाब के 2 प्रमुख सचिव नैशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के निशाने पर आ गए हैं। ट्रिब्यूनल ने चीफ सैक्रेटरी को आदेश दिया है कि संबंधित अधिकारियों के मामले में एक्शन लें।

Mohit