Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 07:05 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सुखबीर बादल ने परमिंदर ढींडसा का इस्तीफा किया मंजूर

अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर ढींडसा की तरफ से विधानसभा में विधायक दल के नेता के पद से दिया इस्तीफ़ा मंज़ूर कर लिया है। 

अकाली दल ने शरणजीत सिंह ढिल्लों को बनाया विधायक दल का नेता
परमिन्दर ढींडसा का इस्तीफा मंजूर होने के बाद अकाली दल ने शरणजीत सिंह ढिल्लों को विधानसभा में विधायक दल का नेता बनाया है।

बिजली माफिया के विरुद्ध एकजुट हों लोग: मान

आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रधान व सांसद भगवंत मान ने लोगों का आह्वान किया कि देशभर में सबसे महंगी बिजली के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठाएं।

प्याज के बाद दूध की कीमतों में आ सकता है भारी उछाल
प्याज व रसोई गैस की कीमतों में उछाल के बाद अब पंजाब भर के लोगों को दूध की कीमतों में होने वाली भारी बढ़ौतरी का भी सामना करना पड़ सकता है।

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ संघर्ष आगे भी जारी रखेंगे : अमरेन्द्र

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा संसद में पास किए गए नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ संघर्ष को जारी रखा जाएगा।

सरपंच कत्ल मामले में सुखजिंद्र रंधावा का मजीठिया पर पलटवार
पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की तरफ से अकाली सरपंच के कत्ल मामले में लगाए गए आरोपों का जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने मुंह तोड़ जबाब दिया है।

सी.ए.ए. पर सर्वपार्टी बैठक और विधानसभा का विशेष सत्र बुलाएं मुख्यमंत्री : चीमा

विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने नागरिकता संशोधन कानून (सी.ए.ए.), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एन.आर.सी.) और राष्ट्रीय आबादी रजिस्टर (एन.पी.आर.) जैसे.......

कैबिनेट मंत्री बाजवा ने बटाला हादसे के पीड़ित परिवारों को वितरित किए चैक
विगत वर्ष बटाला की पटाखा फैक्टरी में मारे गए व्यक्तियों के वारिसों व हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को आज सहायता राशि के चैक स्थानीय...........

पंजाब में मनाया गया काला दिवस, केंद्र व यूपी पुलिस के खिलाफ जबरदस्त रोष प्रदर्शन

केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता कानून में संशोधन किए जाने के बाद से देश भर में रोष प्रदर्शन का सिलसिला जारी है, आज यहां........

मानसाः नकली हथियारों की दहशत से लोगों की सांसे फूली
कड़ाके की ठंड के कहर में अपने अपने घरों में बंद लोगों को उस समय दहशत का सामना करना पड़ा, जब किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया कि.........

Mohit