Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 10:01 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

अनूठी पहल: पंजाब का गांव जहां अब पॉलीथिन नहीं, कपड़े के थैले इस्तेमाल करते हैं लोग

village of punjab where people use cloth bags not polythene

राष्ट्रीय स्तर पर नेताओं के मुंह से  "Say No To Plastic" जैसा स्लोगन महज औपचारिकता लगता है। पर्यावरण को बचाने के लिए किसी मंच से उन्होंने कह दिया और राजनीतिक स्तर यह एक योजना हो जाती है जो सरकारी फाइलों और भाषणों में निरंतर चलती रहती है। 

प्लाट की खुदाई में मिले रॉकेट लांचर के खोल व हथगोले

गांव गिल के रिंग रोड पर उस समय दहशत फैल गई जब एक कालोनी के प्लाट में खुदाई दैरान बम मिले। खुदाई कर रहे मजदूर ने पहले अपने ठेकेदार को बताया जिस पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। बम मिलने की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। 

बठिंडा: दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

सोमवार देर शाम को बठिंडा-मानसा रोड स्थित तेल डिपो के पास तेल कैंटर, कार व मोटरसाइकिल की हुई आपस में टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया

नवजोत सिद्धू के बारे में फैली नई अफवाह!

new rumor spread about navjot sidhu

कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ विवाद के बाद पूरी तरह शांत होकर बैठे पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू बारे इन दिनों नई अफवाह फैली हुई है। वह यह है कि नवजोत सिद्धू दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस करके प्रचार करने नहीं गए क्योंकि उनको ज्योतिष ने ऐसा करने से मना किया था और यदि वह दिल्ली में प्रचार करते हैं 

नाबालिगा से दुष्कर्म करने के आरोप में पंजाबी गायक छिन्दा शौंकी गिरफ्तार

पानी होंगे डूंघे झोना लाउना ही छड्ड देना’ पंजाबी गीत किसी समय बहुत मशहूर हुआ था लेकिन इसके गायक छिंदा शौंकी को पुलिस ने नाबालिगा के साथ दुष्कर्म के मामले में डेढ़ साल बाद आखिर दबोच ही लिया। 

जालंधरःश्री गुरु रविदास जी के मेले में बड़ी वारदात,नौजवान की बेरहमी से हत्या

जालंधर में श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश पर्व पर मेले में देर रात 2 दोस्तों के बीच हुई बहस के दौरान एक युवक का सर्जीकल ब्लेड मार कर कत्ल कर दिया गया। जानकारी के सरबजीत अपने भाई और दोस्तों के साथ श्री गुरु रविदास महाराज जी का मेला देखने के लिए फिल्लौर से आया था। 

मंत्री सोनी ने सरदार शाम सिंह अटारीवाला को दी श्रद्धांजलि

minister soni paid tribute to sardar sham singh attariwala

सिख जनरैल शाम सिंह अटारी के 174वें शहादत दिवस के अवसर पर सोमवार को यहां आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। पंजाब के कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी इस अवसर पर मुख्य अतिथि और अटारी के विधायक तरसेम सिंह डीसी विशेष मेहमान के तौर पर शामिल हुए। 

जहरीली दवाई पीने से व्यक्ति की मौत, 2 महिलाओं से संबंध रखने के चक्कर में रहता था परेशान

घरेलू क्लेश से परेशान मोगा निवासी एक व्यक्ति ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली। थाना सिटी के जांच अधिकारी एएसआई सुलखन सिंह ने बताया कि मृतक 43 वर्षीय जगराज सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी गांव मददेके हाल आबाद अजीत नगर मोगा ड्राइवरी का काम करता था

श्री हरिमंदिर साहिब के बाद अब श्री राम तीर्थ में युवक-युवती ने बनाई टिक-टॉक

श्री हरिमंदिर साहिब की परिक्रमा में वीडियो बना कर टिक-टॉक अपलोड करने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि पवित्र स्थान श्री राम तीर्थ में भी युवक-युवती ने एक भद्दे गाने पर वीडियो बना कर टिक-टॉक पर वायरल कर दी। 

शिवसेना यूथ विंग के प्रदेश प्रधान हनी महाजन पर अज्ञात हमलावरों ने की गोलीबारी, 1 की मौत

unidentified people firing on shiv sena state head honey mahajan

शिवसेना हिन्दोस्तान के उत्तर भारत प्रमुख हनी महाजन पर देर सायं अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाकर मारने का प्रयास किया। गोलीबारी में हनी महाजन की टांग में गोली लगी जबकि उसके पास स्थित करियाना मर्चेंट अशोक 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News

Recommended News