Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 08:06 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में ड्रोन से हथियार गिराने के मामले में 2 खालिस्तानी आतंकियों के गैर जमानती वारंट जारी

no bailable warrant issued against 2 kjf militants in drones case punjab

मोहाली में एनआईए की एक विशेष अदालत ने पाकिस्तान से संचालित ड्रोन के जरिए पंजाब में हथियार एवं गोला-बारूद गिराने से संबंधित मामले में खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेएफ) के दो कथित आतंकवादियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। 

पठानकोट में पटरी से उतरी लोहित एक्सप्रेस,बड़ा हादसा टला

पठानकोट कैंट स्टेशन पर बुधवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार गुवाहाटी-जम्मू 15651 लोहित एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ

पंजाब के कांग्रेसी दिल्ली में रहे Zero, अब आने वाले चुनाव में कैसे बनेंगे Hero!

दिल्ली विधानसभा चुनावों में ‘आप’ ने जिस कदर बाजी मारी है, उससे कांग्रेस खास तौर पर पंजाब खेमे में घबराहट पैदा हो गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सहित उनके पदाधिकारियों के सभी जीत के दावों की पोल चुनाव परिणामों ने खोल कर रख दी है

अगर सिद्धू दिल्ली में करते प्रचार तो कैप्टन खेमा उनके सिर फोड़ता हार का ठीकरा

navjot singh sidhu

कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू को बेशक कांग्रेस हाईकमान ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपने स्टार प्रचारकों की सूची में रखा था परन्तु सिद्धू ने दिल्ली चुनाव प्रचार से दूरी बना कर रखी। सिद्धू की यह रणनीति पूरी तरह कामयाब रही।

चीन के कोरोना वायरस की चपेट में आई हौजरी इंडस्ट्री

चीन में फैले कोरोना वायरस की चपेट में होजरी इंडस्ट्री आ गई है। वजह, करोना वायरस के कारण वहां से हौजरी इंडस्ट्री के लिए आने वाली असैसरीज पर रोक लग गई है। इससे होजरी कारोबारियों के हाथ-पैर फूल गये है। लुधियाना की होजरी इंडस्ट्री चीन से असैसरीज में बटन, धागा, जिप, हुक, लटकन, मोती, बीड्स, इलॉस्टिकक के अलावा फैब्रिक भी मंगवाती है।

शहीद की पत्नी से किया वादा भूले कैप्टन,नौकरी और बकाया सहायता राशि के लिए खा रही है धक्के

श्रीनगर के पुलवामा क्षेत्र के अधीन आवंतीपुरा इलाके में 14 फरवरी 2019 को  सी.आर.पी.एफ. की 76 बटालियन बस पर हुए आतंकी हमले में 44 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। उनमें गांव गंडीविंड का निवासी सुखजिंदर सिंह भी था।

‘AAP’ को पंजाब में एंट्री के लिए बदलना होगा चेहरा

aap  to change face for entry in punjab

दिल्ली में चुनाव का बिगुल बजने के साथ आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा पंजाब में फिर से एंट्री करने की तैयारी शुरू हो गई थी। अब नतीजे आने के बाद कई नेताओं ने इस बात पर मोहर लगा दी है लेकिन इसके लिए चेहरा बदलने की मांग जोर पकडऩे लगी है। इसके तहत नवजोत सिद्धू के बाद अब परमिंद्र ढींडसा पर नजरें टिकी हुई हैं। 

दिल्ली के चुनाव परिणामों से न घर का, न घाट का रहा शिअद

देश की राजधानी ने जिस तरीके से चुनाव परिणामों में अपने ही केंद्रीय घर से भाजपा को बेदखल किया है, शायद पहले किसी भी केंद्र सरकार के साथ ऐसा नहीं हुआ। इतिहास साक्षी है कि दिल्ली के मतदाताओं ने जहां भाजपा को पूर्ण रूप से नकारा है, वहीं कांग्रेस पार्टी को भी आऊट कर दिया है।

VIDEO: गांव कंगनीवाल में महिला व उसकी बच्ची को कुत्तों ने नोच डाला

शहर और देहाती इलाके में आवारा कुत्तों का आतंक व्याप्त है। प्रशासन की ढीली कार्रवाई के चलते आवारा कुत्तों की समस्या हल नहीं हो पा रही है, जिसके चलते लोगों में रोष व्याप्त है। हर दिन लोग आवारा कुत्तों का शिकार बन रहे हैं। 

DSP सोनी ने अपनी नई फिल्म का डाला इंस्टाग्राम पर पोस्टर, पुलिस को लोकेशन नहीं पता

dsp soni

एक तरफ तो पुलिस अरैस्ट वारंट जारी होने के बाद भी डी.एस.पी. अतुल सोनी गिरफ्तारी करना तो दूर की बात है उसकी लोकेशन तक ट्रेस नहीं कर पाई है, वहीं दूसरी ओर डी.एस.पी. सोनी ने अपनी नई फिल्म की प्रोमोशन के लिए उसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर डाला है। इसके बाद मोहाली पुलिस में हलचल मच गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News