Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 07:35 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

दिल्ली नतीजों और चुनावी तैयारी पर बोले अश्विनी शर्मा-पंजाब में नहीं चढ़ेगी ‘आप’ की काठ की हांडी
PunjabKesari
पंजाब भाजपा के नए प्रधान अश्विनी शर्मा ने कहा है कि आप’ की काठ की हांडी दिल्ली में चढ़ गई है लेकिन पंजाब में यह हांडी नहीं चढ़ेगी।

बैंकों में बेकार पड़े हथियारों की सुरक्षा बनी बैंकों के लिए परेशानी
राज्य के बैंकों की सुरक्षा के लिए दिए हथियार बैंकों के लिए ही परेशानी का सबब बन रहे हैं। बैंक शाखाओं में सुरक्षा कर्मचारियों की कमी करने के बाद ये हथियार बैंकों में बेकार पड़े हैं।

‘आप’ की सरकार आने पर फिर रंगला बनेगा पंजाब : भगवंत मान
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी पंजाब के अध्यक्ष भगवंत मान ने कहा कि 2020 में दिल्ली हमारी और 2020 में ही पंजाब की बारी है।

10 हजार रुपए रिश्वत लेते इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार
गुरदासपुर में आज विजिलेंस ब्यूरो द्वारा 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते एक इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

पूर्व मुख्य सचिव हरचरन सिंह विरोधियों की कठपुतली बनने से बचें: भाई लौंगोवाल
PunjabKesari
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को 100 साल पूरे होने जा रहे हैं, परन्तु कुछ अपने ही लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और............

VIDEO: इस Wooden Cycle के आगे फीके पड़े Bullet motercycle
कहते हैं कि शौक का कोई मूल्य नहीं होता और न ही पूरा करने की कोई उम्र होती है। इस बात की मिसाल है बठिंडा के गांव तुंगवाली में रहने वाले किसान............

लुधियाना से सांसद रवनीत बिट्टू को मिली धमकी
PunjabKesari
कांग्रेस के लुधियाना से एम.पी. और पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बेअंत सिंह के पोते रवनीत सिंह बिट्टू को विदेश से इंटरनैट कॉल के द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है।

जेल से छूट कर आए व्यक्ति का मिला शव, परिजनों ने किया हत्या का दावा
कल शाम फरीदकोट जेल से रिहा होकर कोट ईसे खां अपने घर आ रहे व्यक्ति का शव आज सुबह गांव सिहपुरा मुन्नन की अनाज मंडी से संदिग्ध स्थिति में बरामद हुआ।

पाकिस्तान से पलायन करके आया 128 हिन्दुओं का जत्था
PunjabKesari
आई.सी.पी. अटारी बार्डर के रास्ते वीरवार को 128 हिन्दुओं का जत्था पलायन करके भारत आया है। इन पाकिस्तानी हिन्दुओं की दुर्दशा देखकर ही बताया जा सकता है कि.......

दुबई से भारत खींच लाई मौत,शादी वाले घर में मचा कोहराम
नैशनल हाईवे के नजदीक गांव बंडाला पर खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी की टक्कर हो गई, जिसमें 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और.............


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News