Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 07:30 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

बेटे की शादी का कार्ड देने के बहाने नड्डा ने टटोली अकालियों की नब्ज
PunjabKesari
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के बठिंडा पहुंचे पर अश्विनी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। 

यूरोप में प्रतिबंधित खतरनाक कीटनाशकों को भारतीय किसानों को बेच रही हैं कंपनियां
दुनिया की पांच सबसे बड़ी कीटनाशक बनाने वाली कंपनियां भारत जैसे कई विकासशील देशों के सिर पर अपनी आमदनी का करीब एक तिहाई हिस्सा ऐसे खतरनाक...........

'सभी सरकारी संस्थानों के साइन बोर्ड अब पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य'
PunjabKesari
पंजाब के सभी सरकारी और अद्र्धसरकारी संस्थानों, निगमों के साईन बोर्ड और सड़कों की आधारशिला पंजाबी भाषा में लिखना लाजिमी होगा।

नहीं मिला 14 माह से वेतन, मुलाजिम ने की कालेज में आत्महत्या की कोशिश
बाबा हीरा सिंह भट्ठल इंस्टीच्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलॉजी में चल रहे वित्तीय संकट के कारण स्टाफ  को पिछले करीब 14 माह से वेतन न मिलने के चलते.........

सदन में गूंजा चिट्टे का मुद्दा: कांग्रेसियों व अकालियों ने अनवर मसीह के साथ एक-दूसरे की दिखाई तस्वीरें
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन शून्य काल दौरान शोर-शराबे के बीच काफी अहम मसले रखे गए। खास बात यह रही कि मुख्यमंत्री ने एक मसले पर जवाब भी दिया। 

महा शिवरात्रि की बधाई देना भूली सरकार, अरोड़ा ने लिखा कैप्टन को पत्र
आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और सुनाम से विधायक अमन अरोड़ा ने पंजाब सरकार की तरफ से शिवरात्रि के अवसर पर इश्तिहार के द्वारा शुभकामनाएं ना दिए........

अमृतसर के सिविल अस्पताल में गुंडागर्दी, नौजवान को बेरहमी से पीटा
PunjabKesari
अमृतसर के सिविल अस्पताल में गुंडागर्दी का नाच देखने को मिला। दरअसल, यहां इलाज करवाने आए एक नौजवान पर कुछ नौजवानों ने हमला कर दिया। 

महाशिवरात्रि पर शिव मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता
पूरी देश में आज शिवरात्रि का पवित्र त्योहार मनाया जा रहा है। शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुया है। सुबह से ही बड़ी संख्या में श्रद्धालू शिव मंदिरों में नतमस्तक हो रहे हैं।

भाजपा-शिअद गठबंधन नहीं टूटेगा : नड्डा
PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा अपना पद भार संभालने के बाद गुरु नगरी पहुंचे। नड्डा श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए।

फोरम ने ट्रस्ट चेयरमैन के एक ही केस में निकाले 20वीं बार अरैस्ट वारंट
डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर फोरम व इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट में पिछले कई वर्षों से शह-मात का खेल खेला जा रहा है, जहां फोरम लगातार विभिन्न मामलों में ट्रस्ट चेयरमैन के अरैस्ट..........


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News