Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 08:54 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, राजस्व पटवारियों के 1090 पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू

govt of patwari post

पंजाब सरकार ने राजस्व विभाग में 1090 राजस्व पटवारियों के पदों को भरने की प्रक्रिया आरंभ कर दी है। राजस्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने बताया कि जनरल वर्ग के लिए 406, जनरल वर्ग के आर्थिक तौर पर पिछड़े वर्ग के लिए 117, अनुसूचित जातियों के अधीन 

पंजाब में Corona वायरस की दस्तक, प्राथमिक रिपोर्ट में होशियारपुर के 2 मरीज पॉजीटिव

कोरोना वायरस ने पंजाब में दस्तक दे दी है। इटली से लौटे होशियारपुर के 3 संदिग्ध मरीजों में से 2 की प्राथमिक टैस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसके बाद उन्हें अमृतसर स्थित जी.एम.सी. एच. में दाखिल किया गया है। राज्य सरकार अब उनकी पुणे से 

...तो इस तरह भारत आया था Coronavirus, अब तक हो चुकी है पूरी दुनिया में 3,070 लोगों की जान

  चीन में कोरोना वायरस से शनिवार को 28 और लोगों की मौत हो गई जिससे इस विषाणु से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 3,070 पहुंच गई है। दुनियाभर में कोरोना वायरस से 100,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं। दिसम्बर 2019 में सबसे पहले 

नशे में धुत्त युवक को महंगा पड़ा लड़की का रास्ता रोकना, लोगों ने जमकर की छित्तर परेड

drunken youth finds cost to stop the girl path

शहर के फगवाड़ा चौक के साथ लगते प्रेमगढ़ जाने वाली रोड पर शनिवार सुबह रिमझिम बारिश के दौरान उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक एक लड़की का रास्ता रोक बदतमीजी से पेश आते हुए जबरदस्ती बात करने को मजबूर करने लगा। 

गायक सिप्पी गिल के खिलाफ मोगा थाने में केस दर्ज

पंजाबी गायक और अदाकार सिप्पी गिल पर मोगा के महीना थाने में केस दर्ज किया गया है। यह केस उन पर यूट्यूब पर गुंडागर्दी गीत रिलीज करने करके किया गया है। इस गीत पर ऐतराज जताते हुए पंडित राव धनेरवर ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

घर की छत गिरने से मलबे के नीचे आकर महिला की मौत

जिले के गांव आदमके में लगातार हो रही बारिश कारण घर के कमरे की छत गिरने से मलबे के नीचे आकर करमजीत कौर (45) पत्नी तेजा सिंह की मौत हो गई। मृतका के नजदीकी रिश्तेदार गुरदीप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में

कोरोना वायरस के कारण चिकन की बिक्री पर छाई मंदी

chicken sales slow down due to corona virus

कोरोना वायरस का भय व अफवाह ऐसी फैली कि अब इसका असर चिकन और मीट मंडी पर भी पडऩे लगा है। सोशल मीडिया पर अफवाहों के फैलने के बाद से ही चिकन की बिक्री काफी कम हो गई है। दुकानदारों ने रेट भी घटा दिए हैं। 

कोरोनावायरस: दोआबा अस्पताल में दाखिल दोनों बच्चों का टेस्ट Negative

 कोरोना वायरस का शक होने के कारण पिछले दिनों जिन 2 बच्चों को स्थानीय नकोदर चौक के निकट स्थित दोआबा अस्पताल में दाखिल करवाया गया था उन दोनों बच्चों का करोनावायरस का टेस्ट नेगेटिव आया है।

खौफ के साए में मासूम,आंखों के सामने सिर में डंडे मारकर मां का किया कत्ल

जिला तरनतारन अधीन आते थाना सरहाली की पुलिस की तरफ से 7 साल के मासूम के सामने उसकी मां की हत्या करने के आरोप में महिला सहित 4 पर अगवा, कत्ल और लाश को खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस संबंधी जांच शुरू कर दी है। 

कोरोना वायरस के मद्देनजर PAU के किसान मेले हुए रद्द

pau farmers fair canceled due to corona virus

भारत व पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस के मद्देनजर जारी की हिदायतों को ध्यान में रखते हुए पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी ने राज्य के अलग-अलग हिस्सों में लगने वाले किसान मेलों को रद्द करने का फैसला लिया है। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News