Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 07:54 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका को सताने लगा पंजाब में Kejriwal का डर

sonia gandhi rahul and priyanka fear of aap in punjab

पंजाब कांग्रेस में मौजूदा समय में चल रही अंतर्कलह की रिपोर्ट लगातार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास पहुंच रही है। जिस तरह से दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला है और पंजाब कांग्रेस के विधायकों की अपनी 

Video जारी कर दादूवाल ने किया ढंडरियां वाले को Challenge

सरबत खालसा के जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल ने सिख प्रचारक रणजीत सिंह ढंडरियां वाले के चल रहे विवाद पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। दादूवाल ने ढंडरियां वाले को सलाह देते हुए कहा कि उसे श्री अकाल तख़्त साहिब पहुंच कर पंथ में पैदा हुए विवाद को ख़त्म कर लेना चाहिए।

गुरदासपुर में कोरोना वायरस का एक और संदिग्ध मरीज आया सामने

दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप के चलते जिला गुरदासपुर में भी एक और संदिग्ध मरीज सामने आया है। यह व्यक्ति 25 फरवरी को चीन से आया था जिसके अब तक हुए टैस्ट तो नैगेटिव रहे हैं परंतु गत दिवस उसे मामूली बुखार होने के कारण उसने खुद ही सिविल अस्पताल में सम्पर्क किया था।

Coronavirus का खौफः शिअद ने रद्द की 13 अप्रैल तक सभी रैलियां

fear of coronavirus sad canceled all rallies till 13 april

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 13 अप्रैल तक पार्टी की सभी रैलियां रद्द करने की घोषणा की है। इससे पहले शिअद ने 21 मार्च तक होने वाली सभी रैलियों को रद्द करने का ऐलान किया था ।

20 दिन में एक से दूसरे को संक्रमित करता है कोरोना, सांसे थमने और हार्ट अटैक से होती है मौत

कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति को अगर आइसोलेशन में न रखा जाए तो वह दूसरे स्वस्थ व्यक्ति को 20 दिन के भीतर तक संक्रमित कर सकता है। द लैंसेट जर्नल में प्रकाशित एक शोध के मुताबिक संक्रमण की मियाद 8 से 37 दिन तक की है और औसत अवधि 20 दिन आंकी गई है।

कुदरत का कहर, आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत

मानसा में आसमानी बिजली गिरने के कारण एक युवक की मौत हो गई।  मृतक की पहचान गुलराज सिंह (31) निवासी गांव कोट धर्मू के रूप में हुई है, जो कृषि के साथ-साथ दूध बेच कर गुज़ारा करता था। 

रेलवे लाइन क्रॉस करते हुए मोबाइल पर कर रहा था बात, ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

person lost his life in the grip of train

पटियाला के 23 नंबर फाटक के पास आज एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। मृतक की पहचान परमजीत निवासी मजीठिया एन्कलेव, पटियाला के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार वह पी.एन.बी. बैंक में काम करता था।

श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए गावस्कर

क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाले सुनील गावस्कर सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। गुरु घर में माथा टेकने और अरदास करने के बाद उन्होंने कहा कि वाहेगुरू की कृपा से उनको दर्शन का मौका मिला है। प्रसाद ग्रहण करने के बाद वह धर्मशाला 

दुबई में फंसी पंजाब की एक ओर लड़की, परिवार ने वापस लाने के लिए लगाई गुहार

प्रीत नगर के रहने वाले एक गरीब परिवार ने अपने घर का खर्च चलाने के लिए करीब 5 महीने पहले अपनी बेटी को दुबई भेजा था। जानकारी के अनुसार लड़की को वहां रोजगार नहीं मिला बल्कि उसे परेशान किया जाने लगा। 

कोरोना वायरस का डरः पोल्ट्री फार्म उद्योग को महीने में 1,750 करोड़ रुपए का नुक्सान

1 750 crore rupees a month to the poultry farm industry

केंद्र में मोदी सरकार 2024 तक किसानों की आय दोगुना करने के दावे कर रही है। वर्तमान में भारत में पोल्ट्री फार्म इंडस्ट्री 1,05,000 करोड़ रुपए की है। रिसर्च एंड मार्कीट संगठन के अनुसार 16.2 प्रतिशत चक्रवृद्धि वार्षिक वृद्धि दर से बढ़ रहे 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News