Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 07:52 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

लुधियाना के डॉक्टर ने बनाई कोरोना वायरस की दवा, दावा किया 15 दिन में ठीक होगा मरीज

विश्वभर में कोरोना वायरस ने दहशत मचाई हुई है। भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस जानलेवा रोग को लेकर हर कोई डरा व सहमा हुआ है।

पंजाब सरकार ने जारी की कोरोना वायरस पर रिपोर्ट, जानें क्या हैं ताजा हालात

पूरी दुनिया सहित भारत में इस समय कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसे लेकर पंजाब सरकार भी पूरी तरह अलर्ट है। राज्य के सिनेमा हाल, शापिंग माल, रेस्तरां और जिम आदि 31 मार्च तक बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। पंजाब में अब तक कोरोना वायरस के सिर्फ़

नवजोत सिद्धू ने किया धर्म युद्ध का ऐलान (Watch Video)

लंबे समय तक खामोश रहने के बाद पंजाब के पूर्व मंत्री और असंतुष्ट कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू फिर से राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने लगे है। पिछले दिनों यू-ट्यूब चैनल लांच करने के बाद सिद्धू ने बुधवार को एक और वीडियो जारी कर पंजाब में धर्म युद्ध शुरू करने की घोषणा की है।

निजी प्रयोगशालाओं को कोरोना टैस्ट की अनुमति, ICMR ने मुफ्त में जांच करने का किया आग्रह

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कोरोनोवायरस (COVID-19) के लिए उच्च गुणवत्ता वाली निजी प्रयोगशालाओं को टैस्ट की अनुमति देने का निर्णय लिया। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के महानिदेशक बलराम भार्ग

खन्ना के नौजवान की इटली में मौत

स्थानीय जगत कालोनी की गली नंबर-02 के निवासी कमलजीत सिंह के इटली रहते नौजवान पुत्र लखवीर सिंह की अचानक मौत हो जाने से इलाके में गम और खौफका माहौल पाया जा रहा है, चाहे कि परिवार द्वारा इस संबंधित कुछ भी नहीं बताया जा रहा। 

कोरोना वायरस: नवांशहर में मिला संदिग्ध मरीज, हरकत में आए स्वास्थ्य अधिकारी

देश के 15 राज्यों में पांव प्रसार चुके कोरोना वायरस से संक्रमित कन्फर्म मरीजों की संख्या जहां 137 पहुंच चुकी है वहीं नवांशहर में इटली से लौटे एक संदिग्ध मरीज को जिला अस्पताल में स्थापित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करके सैंपल जांच के लिए

नौजवानों ने घर में घुसकर परिवार पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, महिला की मौत; 3 घायल

गुरदासपुर जिले के कस्बा हरचोवाल में 15 के करीब नौजवानों ने एक घर मेंं घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान एक महिला की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Coronavirus: लुधियाना में 167 संदिग्ध मरीज लापता

देशभर में कोरोना वायरस के फैलने के बीच लुधियाना के सिविल सर्जन डॉक्टर राजेश बग्गा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि कोविड 19 के लगभग 167 संदिग्ध शहर से लापता है जबकि 29 का पता लगा लिया गया है। 

निसंतान होने का दुख नही झेल पाई IELTS टीचर, फंदा लगाकर दे दी जान

अमृतसर में बच्चा न होने से दुखी एक आईलैटस टीचर ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस संबंधित सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

कोरोना का खौफः पंजाब के दफ्तरों में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठे होने पर पाबंदी

कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में तहलका मचा हुआ है। यह वायरस धीरे -धीरे भारत में भी अपने पैर पसार रहा है, जिसे ध्यान में रखते हुए पंजाब सरकार ने भी एहतियात के तौर पर कई तरह के दिशा -निर्देश जारी किए हुए हैं। 

 

 

Vaneet