Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 07:52 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में कोरोना से जर्मन से नवांशहर लौटे वृद्ध की मौत, एहतियात के तौर पर पूरा गांव सील

पंजाब में कोरोना वायरस के चलते पहली मौत का मामला सामने आया है। कुछ दिनों पूर्व जर्मनी से समीपवर्ती अपने गांव पठलावा लौटे 70 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। 

कोरोना वायरसः पंजाब सरकार ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं की स्थगित
कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर पंजाब सरकार ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। इस बात की जानकारी स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म महिंद्रा ने दी। 

फगवाड़ा में विदेश से लौटे एक और व्यक्ति की मौत, कोरोना टैस्ट के लिए भेजे सैंपल

विश्वभर में तेजी से अधिक फैल रहे कोरोना वायरस से अब पंजाब में भी मौत होने की खबर सामने आने लग गई है। नवांशहर में पहली मौत होने के बाद अब फगवाड़ा में.........

बटाला में हालैंड से लौटे दंपति में मिले कोरोना वायरस Covid-19 के लक्षण
पंजाब में लगतार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। गुरदासपुर जिले के बटाला में वीरवार को एक दंपति में कोरोना वायरस COVID-19 के  लक्षण मिलें है।

कोरोना: पंजाब में सरकारी, निजी बसें और ऑटो रिक्शा बंद, थम गई जिंदगी की रफ्तार

कोरोना वायरस का कहर लगातार पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है।  इस वायरस संबंधित मामले में तेजी के साथ विस्तार हो रहा है।

दुख की घड़ी में एक साथ नजर आए मनप्रीत और सुखबीर,मां की अर्थी को दिया कंधा
पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल की माता और पूर्व सासंद गुरदास सिंह बादल की धर्मपत्नी हरमंदर कौर का गांव बादल में आज प्रातःकाल साढ़े 3 बजे निधन हो गया।

कोरोना: भारत में लंबा चलेगा लॉकडाउन, गरीबों को झेलनी पड़ेगी रोटी और इलाज की किल्लत

कोरोनावायरस को लेकर कई विशेषज्ञों का मानना है कि अप्रैल के अंत तक वायरस कम्युनिटी ट्रांसमिशन लेवल पर पहुंच जाएगा। मतलब शहरों के कई कस्बों और..........

Video: कोरोना पर भारी पड़ी आस्था, बड़ी गिनती में संगत श्री हरिमंदिर साहिब में हो रही नतमस्तक
कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में दहशत है। इसके चलते सरकार की तरफ से कई धार्मिक स्थान भी बंद करवा दिए गए हैं, जिसके बावजूद संगत बड़ी संख्या........

कोरोना वायरस ने पंजाब में पसारे पैर, अमृतसर में एक ओर मरीज की पुष्टी

कोरोना वायरस अब पंजाब में भी दहशत फैला रहा है। ताजा मामला अमृतसर के गुरू नानक देव अस्पताल में सामने आया है, जहां भर्ती एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

कोरोना का खौफः पंजाब विश्वविद्यालय टीम ने बनाया हैंड सैनिटाइजर
कोरोना वायरस से निबटने के लिए पंजाब विश्वविद्यालय के रसायन विभाग की टीम ने विश्व स्वास्थ्य संगठन की सिफारिशों के अनुसार वायरल और बैक्टेरियल स्ट्रेन्स के खिलाफ..............

Mohit