Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

3/26/2020 10:27:29 PM

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

जालंधर पहुंचा कोरानवायरस, 70 साल की महिला की रिपोर्ट Positive
PunjabKesari
विश्व भर के कई देशों में फैल चुके करोना वायरस ने जालंधर की एक महिला को अपनी चपेट में ले लिया है। निजातम नगर स्थित गली नंबर 6 की रहने वाली...............

पंजाब सरकार द्वारा किसानों को राहत,इन नबंरों पर फोन करके बेचें फसलें
पूरी दुनिया में खलबली मचाने वाले कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से पूरे राज्य में कर्फ़्यू लगा कर लोगों को घरों में रहने के निर्देश दिए गए हैं ।

नवांशहर में कोरोना का एक और मामला, सरपंच की माता की रिपोर्ट Positive
PunjabKesari
लुधियाना, जालंधर के बाद अब नवांशहर में कोरोना का एक और मामला सामने आया है। गांव पठलावा से सरपंच की बुज़ुर्ग माता का सैंपल भी पॉजिटिव पाया गया है। 

पंजाब सरकार 6000 कैदियों को करेगी रिहा
कोरोना वायरस के डर के चलते पंजाब सरकार जल्द ही 6000 कैदियों को रिहा कर सकती है। जेल मंत्री सुखजिन्द्र सिंह के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते............

राधा स्वामी सत्संग ब्यास ने पुलिस के सहयोग से जरूरतमंदों के लिए शुरू की भोजन पैकेट व्यवस्था
PunjabKesari
कोरोना वायरस के प्रकोप ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। दूसरे देशों की तरह भारत को भी इसने अपनी चपेट में ले लिया है। 

बरनाला में सामने आए कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मरीज
बरनाला में कोरोना वायरस  के 2 संदिग्ध  मरीज सामने आए हैं। इन दोनों मरीजों की आयु 20 से 22 साल के करीब है। एक नौजवान गांव संघेड़ा से है।

Good News: पंजाब के सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट आई नेगेटिव
PunjabKesari
पंजाब में कोरोना वायरस का पहला मरीज ठीक हो गया है। अमृतसर के मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की कड़ी मेहनत से मरीज की टेस्टिंग रिपोर्ट गुरुवार को नेगेटिव आ गई है।

कर्फ्यू में लोगों को मिलेगी राहत, कल से जालंधर में 2 घंटे के लिए खुलेंगे बैंक
जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस के कारण लगे कर्फ्यू से लोगों को राहत देने का फैसला किया है। दरअसल, जिला प्रशासन द्वारा शुक्रवार से दो घंटे के लिए जालंधर जिले........

हरसिमरत का AIFPA को आश्वासन, लॉकडाऊन में काम करने की अनुमति दी जाएगी
PunjabKesari
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आज अखिल भारतीय खाद्य प्रोसैसर्ज एसोसिएशन (ए.आई.एफ.पी.ए.) को आश्वासन दिलवाया है कि.........

कर्फ्यू व लॉक डाउन का करें पालन,नहीं तो होगा इटली जैसा हाल
पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए पूरी तरह सख्ती बरती जा रही है ।उन्होंने बताया कि उनको घरों में दुबक कर रहना पड़ रहा है। 


Mohit

Related News