Punjab Wrap Up: पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 09:38 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, सरकार ने बढ़ाई 14 अप्रैल तक कर्फ्यू की अवधि

third death in punjab due to corona virus

पंजाब में करोना वायरस से तीसरी मौत हो गई है। मृतक 42 वर्षीय महिला लुधियाना के अमरपुरा क्षेत्र की रहने वाली थी और उपचार के लिए गवमेंर्ट मेडिकल कॉलेज पटियाला में भर्ती थी। शाम 6 बजे उसकी मौत हो गई। 

PSEB ने वार्षिक परीक्षाएं की स्थगित, कर्फ्यू समाप्त होने के बाद दोबारा होगी डेटशीट जारी

कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रभाव को देखते हुए पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा मार्च 2020 की 8वीं कक्षा की केवल प्रयोगी व 5वी, 10वीं और 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा को 31 मार्च तक स्थगित कर दिया गया था। 

31 मार्च को ही सेवानिवृत्त होंगे एक्सटेंशन पर चल रहे कर्मचारी

जिला लुधियाना में शिक्षा विभाग के अंतर्गत सेवाकाल पूरा कर चुके दूसरे साल के एक्सटेंशन पर चल रहे कर्मचारी 31 मार्च को ही सेवानिवृत्त होंगे। इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी शिक्षा स्वर्णजीत कौर द्वारा जारी एक पत्र में सभी स्कूल प्रिंसिपल, मुख्याध्यापक और स्कूल इंचा

पंजाब: रोजगार रहा नहीं, गांव पैदल जा रहे डेढ़ हजार लोगों को लखनपुर बार्डर पर रोका

one and a half thousand people returned from lakhanpur border

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए भारत में लॉकडाउन के बाद काम बंद होने के बाद दूसरे राज्‍यों के लोगों के पलायन का सिलसिला रुक नहीं रहा है। अपने राज्यों में जाने के लिए मजदूरों का पलायन जारी है,जिन्हें  पठानकोट में रोका गया है।

आज फिर गुरदासपुर जेल से 3 महिलाओं सहित 42 कैदी छोड़े गए

पुलिस महानिदेशक (जेल) वी.के. सिन्हा ने आज केन्द्रीय जेल गुरदासपुर का यहां दौरा किया। वहीं पर आज तीन महिलाओं सहित 42 कैदियों को पंजाब तथा हरियाना हाईकोर्ट व पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस संबंधी जेलों में कैदियों की संख्या कम करने के कारण छोड़ा गया।

सांसद मनीष तिवारी ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- प्रवासी श्रमिकों के लिए विशेष ट्रेनें चलाई जाएं

श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने आज मांग की कि लॉकडाऊन के कारण सड़कों पर उतरे प्रवासी श्रमिकों के लिए विशेष ट्रेनों का प्रबंध कर उन्हें घरों तक पहुंचाया जाए।

कोरोना से बचने के लिए गांव बीजा की पंचायत ने गांव को किया सील 

village bija s panchayat sealed the village to escape from corona

कोरोना वायरस की महामारी दुनिया भर में फैल रही है। इस कारण पूरे देश को लॉकडान किया हुआ है। कोरोना जैसी नामुराद बीमारी से बचने के लिए खन्ना में पड़ते गांव बीजा की पंचायत और गांवासियों ने फैसला कर गांव को पूरा सील कर दिया है।

कर्फ्यू दाैरान महिला के देहांत पर परिवार वालों ने समाज को दिया संदेश

लुधियाना के बस स्टैंड के नजदीक पड़ते जवाहर नगर इलाके मेें एक महिला का देहांत हो गया। उसके अंतिम संस्कार के समय परिवार वालों ने सरकारी आदेशों की पूरी तरह पालना करते हुए समाज को एक संदेश दिया।

कर्फ्यू दौरान मिली राहत, सुबह से ही बैंकों से पैसे निकलवाने वालों की लगी लंबी लाइनें

सूबा सरकार द्वारा लोगों की मुश्किलों को देखते हुए दो दिन के लिए पंजाबभर में बैंकों को खोले जाने के निर्णय के बाद आज सुबह से ही शहर की कुछ अलग ही तस्वीर सामने आई। करीब 8 दिनों के बाद खुले बैंकोंं व एटीएमज से लोग खुश दिखाई दिए 

शेरपुर: रिवाल्वर की सफाई करते समय चली गोली, कांग्रेस नेता की मौत

sherpur bullet fired while cleaning revolver congress leader dies

कस्बा शेरपुर के सीनियर कांग्रेसी नेता और फाइनांस का कारोबार करते डा. केसर सिंह दीप (62) की आज सुबह अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर की साफ-सफाई करते समय अचानक गोली चलने से मौत हो गई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News