Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 07:01 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कोरोना का खौफः पंजाब में 14 के बाद भी जारी रह सकता है कर्फ्यू, अब तक हुई हैं 5 लोगों की मौत
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा है कि अगर पंजाब में कोरोना वायरस की स्थिति कंट्रोल न हुई तो  कर्फ्यू की मियाद को 14 अप्रैल से आगे भी जारी रखा जा सकता है।

DGP की शरारती तत्वों और कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को चेतावनी-अगर झूठी खबरे फैलाई तो होगी कार्रवाई
पंजाब पुलिस कर्फ्यू नियमों की पालना न करने वालों और फर्जी खबर फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई करेगी। इसके लिए राज्य में 21 ओपन जेलों की स्थापना की गई है।

डी मार्ट व ढिल्लों ग्रुप ने मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में दिए 5.05 करोड़ रुपए
PunjabKesari
पंजाब के डी-मार्ट और ढिल्लों ग्रुप ने मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में 5.05 करोड़ रुपए दान किए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक केवल सिंह...........

कैप्टन ने केंद्र के समक्ष फिर रखी GST बकाया राशि देने की मांग,सोनिया गांधी को दी मौजूदा हालात की जानकारी
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी को राज्य में कोरोना वायरस से निपटने  के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी देते हुए कहा कि.........

कोरोना संकट में 97 गांव की भूख-प्यास मिटाएगा डेरा ब्यास, रोजाना पैक हो रहे हैं 72 हजार लंच
PunjabKesari
राधा स्वामी सत्संग ब्यास की तरफ से मौजूदा हालात दौरान गरीब, बेसहारा, अपंग वर्ग को 2 वक्त की रोटी देने का भी विशेष प्रयास किया जा रहा है, जो समूचे सत्संग घरों में लागू है।

अद्भूत नजाराःजालंधर से दिखने लगे हिमाचल के पहाड़
पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लगे कर्फ्यू और देशव्यापी लॉकडाउन के चलते प्रदूषण कम होने से पंजाब में पहाड़ियां साफ दिखने लगी है।

क्वॉरंटाइन के दौरान 'पंजाब केसरी' देख रहे हैं कैप्टन अमरेन्द्र सिंह
PunjabKesari
पंजाब में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के मद्देनजर बीते कई दिनों से कर्फ्यू का ऐलान किया गया है। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह खुद भी घर में क्वॉरंटाइन हैं। 

कैबिनेट मंत्री सुखबिंदर सिंह सरकारिया के गनमैन की गोली लगने से मौत
पंजाब के मौजूदा कैबिनेट मंत्री सुखबिंदर सिंह सरकारिया के गनमैन की गोली लगने से मौत हो जाने की सूचना मिली है। गनमैन की पहचान गुरचरण सिंह के तौर पर हुई है, जो......

पंजाब के 2240189 किसानों को जल्द मिलेंगे 2 हजार रूपए
PunjabKesari
वित्त मंत्री निर्मला सीता रमण ने गत दिवस  कहा है कि कोरोना के चल रही तालाबंदी के कारण किसानों की आर्थिक समस्या का समाधान करने के लिए प्रधानमंत्री.........

पंजाब में बिजली कर्मचारियों के वेतन में 40 फीसदी की कटौती
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘कोविड-9' के मद्देनजर राज्य में जारी कर्फ्यू और लॉकडाउन का असर बिजली कर्मचारियों के वेतन पर पड़ने लगा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News