Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

4/5/2020 8:38:21 PM

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या हुई 68, दोरोहा में भी मिला मरीज
PunjabKesari
दोराहा इलाके में पहला कोरोना पॉजिटिव केस आने से इलाके में डर का माहौल है। गांव राजगढ़ का एक नौजवान पहले टैस्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है। 

बरनाला में कोरोना वायरस की एंट्री, 42 वर्षीय महिला की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
पंजाब में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस ने अब बरनाला में भी दस्तक दे दी है। यहां के सेखा रोड की रहने वाली एक 42 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोरोना पीड़ित पठानकोट की महिला की मौत
PunjabKesari
गुरु नानक देव अस्पताल की आईसोलेशन वार्ड में दाखिल 75 वर्षीय पठानकोट निवासी महिला की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है। 

LOCKDOWN : मदद के लिए आगे आई चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी, जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया राशन
भारत में 21 दिन के लॉकडाउन होने से फैक्ट्रियों में काम करने वाले लाखों देहाड़ीदार वर्करों तथा मजदूरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि...........

बड़ी खबरः पंजाब में कोरोना वायरस से एक ओर की मौत
PunjabKesari
पंजाब में कोरोना वायरस के कारण छठी और लुधियाना में दूसरी मौत होने की खबर मिली है। लुधियाना के फोर्टिस अस्पताल में दाखिल कोरोना पीड़ित 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

Punjab Police ने निभाया मानवता का फर्ज, खुद निभाई अंतिम रस्में, देखें Video
श्री मुक्तसर साहिब में पंजाब पुलिस द्वारा जहां कर्फ्यू दौरान अपनी जिम्मेदारी निभाई जा रही है, वहां इस समय पुलिस द्वारा मानवता की सेवा भी की जा रही है।

भाई निर्मल सिंह की मौत से पहले की ऑडियो हुई वायरल, जानें क्या कहा
PunjabKesari
कोरोना वायरस से पीड़ित स्व. रागी भाई निर्मल सिंह खालसा द्वारा अपनी मौत से पहले अपने बेटे को फोन करने वाली एक ऑडियो वायरल हो गई है। 

कोरोना वायरस के चलते अमृतसर प्रशासन का बड़ा फैसला, 63 इलाके पूरी तरह सील
अमृतसर में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लेते हुए अमृतसर के 63 क्षेत्रों को क्वारंटाइन कैंप में तबदील कर दिया है। 

कैप्टन ने किया ऐलान, विदेशी यात्रा के बारे में न बताने वालों के पासपोर्ट होंगे जब्त
PunjabKesari
कोरोनावायरस के चलते पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह ने विदेशी यात्रा के बारे में जानकारी न देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी...........

कोरोना का कहर: नवांशहर के बाद अब अमृतसर में बन रही पॉजिटिव मरीजों की चेन
चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा है। पंजाब में भी इसने तेजी से पैर फैलाने शुरू कर दिए हैं। आलम यह है कि शनिवार को एक ही दिन..........


Mohit

Related News