Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 07:24 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में कर्फ्यू को लेकर अभी कोई फैसला नहीं, सरकार ने आनन-फानन में वापिस लिया आदेश

पंजाब में कोरोनावायरस के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए कर्फ्यू की अवधि बढ़ाने को लेकर अभी सरकार ने कोई फैसला नहीं है। हालांकि कुछ समय पहले इस संबंध में.........

IPS अधिकारियों पर हुए सर्वे में DGP दिनकर गुप्ता सबसे ‘योग्य’
भारतीय पुलिस सेवा को देश की कानून-व्यवस्था की रीढ़ कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी, क्योंकि ‘खाकी’ की मौजूदगी से ही भय और अपराधमुक्त समाज का अहसास होता है। 

सुखबीर का कैप्टन को सुझाव,केंद्र की तर्ज पर MLAs के वेतन में कटौती करे सरकार

कोरोना वायरस से निपटने के लिए शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष और फिरोजपुर से सांसद सुखबीर सिंह बादल ने  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र को सुझाव देते हुए सभी..........

पंजाब में होगी कोरोना वायरस की ‘रैपिड टैस्टिंग’
पंजाब में जल्द ही कोरोना वायरस की ‘रैपिड टैस्टिंग’  होगी। पंजाब सरकार करीब 1 लाख रैपिड टैस्ट किट खरीदने जा रही है। इसके लिए इंडियन काऊंसिल ऑफ..........

जालंधर में कोरोना का कहर, एक और मरीज Positive

जिले में अब तक 7 लोगों को अपनी लपेट में ले चुके करोना वायरस का एक और पॉजिटिव केस मिला है और इसके साथ ही जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या 8 हो गई है जिनमें................

कोरोना पॉजिटिव मरीज के सर्म्पक में आने वाले AAP विधायक ने खुद को किया होम क्वारंटाइन
फरीदकोट में कोरोना पॉजिटिव का दूसरा केस आने के बाद विधानसभा क्षेत्र  कोटकपूरा के विधायक कुलतार सिंह संधवा ने अपने आप को होम क्वारंटाइन  कर लिया है।

मोगा में Corona का पहला केस, 22 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव

मोगा में 22 वर्षीय युवक का कोरोना टैस्ट पॉजिटिव आया है। उक्त मामला बाघापुराना के गांव चींदा का है इसकी पुष्टि पुलिस प्रमुख हरमनबीर सिंह गिल ने की है।

बरनाला से राहत भरी खबर 11 में से 9 की रिपोर्ट आई नैगेटिव
बरनाला के स्थानीय सेखा रोड से एक महिला का सैंपल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके सम्पर्क में आने वाले 11 व्यक्तियों के टैस्ट करके सैंपल के लिए भेजे गए थे।

चंडीगढ़ की पहली कोरोना पेशैंट ठीक होकर लौटी, कहा-, 'हौसले से जीती Covid-19 की जंग'

यू.टी. एडमिनिस्ट्रेशन हैल्थ वर्कर्स और डॉक्टर्स कोरोना मरीजों के लिए बहुत काम कर रहे हैं। इनकी जितनी तारीफ करूं उतनी कम है। ये लोग उस वक्त में काम रहे हैं, जब सभी लोग घर में हैं।

फतेह सिंह के साथ नवांशहर के 7 और मरीजों ने हासिल की कोरोना पर फतह
कोविड-19 के साथ जंग लड़ रहे जिले के प्रशासन तथा लोगों को आज जिला सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से 8 मरीजों के स्वस्थ हो कर बाहर आने से बड़ी सफलता हासिल हुई है।

Mohit